बठिंडा में ट्रांसपोर्ट कंपनी के लेटरपैड पर लिखा जाली इकरारनामा, आरोपित पर मामला दर्ज

पीड़ित रंजीत ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक जगतार सिंह निवासी माडल टाउन फेस बठिंडा ने बताया कि आरोपित दर्शन सिंह निवासी भागू रोड उसका परिचित है। वह अक्सर उसके आफिस में बैठा रहता है। आरोपित ने लेटरपैड पर जाली हस्ताक्षर कर उसकी कंपनी में अपनी हिस्सेदारी होने का इकरारनामा लिखा लिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 02:52 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 02:52 PM (IST)
बठिंडा में ट्रांसपोर्ट कंपनी के लेटरपैड पर लिखा जाली इकरारनामा, आरोपित पर मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

जासं,बठिंडा। रंजीत ट्रांसपोर्ट कंपनी के लेटर पैड पर एक व्यक्ति ने जाली इकरारनामा लिखकर अपनी हिस्सेदारी दिखाने की कोशिश की। कंपनी के मालिक को पता चलने पर उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद आरोपित व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी होनी बाकी है। पुलिस को शिकायत देकर रंजीत ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक जगतार सिंह निवासी माडल टाउन फेस बठिंडा ने बताया कि आरोपित दर्शन सिंह निवासी भागू रोड उनका जानकार है। वह हमेशा उनके ट्रांसपोर्ट दफ्तर में बैठा रहता है।

आरोपित ने चोरी छिपे उनके दफ्तर से उनकी ट्रांसपोर्ट कंपनी का लेटरपैड चोरी कर लिया और उसपर उसके जाली हस्ताक्षर कर उसपर उसकी कंपनी में अपनी हिस्सेदारी होने का जाली इकरारनामा लिखा लिया। जब उन्होंने इस बात का पता चला, तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद आरोपित दर्शन सिंह पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

झोलाछाप डाक्टर गिरफ्तार, मामला दर्ज

थाना मौड़ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव मौड़ खुर्द से एक झोलाछाप डाक्टर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धोखाधड़ी और मेडिकल काउंसिल एक्ट 1956 के तहत मामला दर्ज किया है। थाना मौड़ के एएसआइ अमरीक सिंह के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपित अनिल कुमार निवासी गांव मौड़ खुर्द अपने आप को क्वालिफाइड डाक्टर बताकर लोगों को दवा देकर उनकी जान के साथ खिलवाड़ कर रहा है। वहीं आम लोगों के साथ भी धोखाधड़ी कर रहा है, जबकि उसके पास डाक्टर की कोई भी डिग्री नहीं है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर रेड कर आरोपित अनिल कुमार को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर किया गया।

ये भी पढ़ेंः एमबीए का छात्र मेरठ से जालंधर आकर करता था चोरियां, बर्तन बेचने का झांसा देकर जुटाता था जानकारी

chat bot
आपका साथी