पिता के फोन से लड़की का नंबर लेकर करने लगा गंदी बात, जालंधर में करियाना स्टोर मालिक की करतूतों से सब हैरान

जालंधर में पिता के फोन से करियाना स्टोर के मालिक ने उसकी लड़की का नंबर ले लिया और फिर वाट्सएप पर उसे अश्लील मैसेजेस करने लगा। लड़की ने इस बात का जब विरोध किया तो आरोपित ने उसे धमकाना शुरू कर दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:21 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:21 PM (IST)
पिता के फोन से लड़की का नंबर लेकर करने लगा गंदी बात, जालंधर में करियाना स्टोर मालिक की करतूतों से सब हैरान
जालंधर में लड़की को परेशान करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के हमीरी खेड़ा के रहने वाले करियाना स्टोर मालिक हरजिंदर सिंह की करतूतों से लोग हैरान रह गए हैं। उसने पिता से नजदीकी का फायदा उठाकर उनके फोन से उनकी बेटी का नंबर ले लिया और फिर वाट्सएप पर उसे अश्लील मैसेज करने लगा। जब लड़की ने उसे ब्लॉक कर दिया तो उसने एसएमएस भेजने शुरू कर दिए। इसका विरोध करने पर वह धमकी देने लगा। उसने कहा कि अगर तुम मेरी नहीं हुई तो तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा। आरोपित से परेशान लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने हरजिंदर सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

युवती ने बताया कि वह बस स्टैंड के पास एक ऑफिस में काम करती है। हमीरी खेड़ा के हरजिंदर सिंह के साथ उसके पिता की पुरानी जान पहचान है। इसका फायदा उठाकर हरजिंदर सिंह ने उसका मोबाइल नंबर उसके पिता के फोन से निकाल लिया। उसके पिता के फोन से उसकी और उसके परिवार की फोटो अपने मोबाइल पर भेज दी। इसके बाद वह उसे फोन करके परेशान करने लगा। वह उसके घरवालों की फोटो अपने वाट्सएप पर डीपी लगाने लगा। आरोपित उसे शादी करने के मैसेज करने लगा। पीड़िता के एतराज करने पर आरोपित उससे अश्लील बातें करने की कोशिश करने लगा।

पुलिस ने दर्ज किया करियाना स्टोर मालिक पर केस 

पीड़िता के बार-बार विरोध करने के बाद भी आरोपित ने उसे परेशान करना बंद नहीं किया और अनजान नंबरों से उसे मैसेज करने लगा जिसके बात पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। शिकायत की जांच करने के बाद पुलिस ने हमीरी खेड़ा के रहने वाले हरजिंदर सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी