प्रिंसिपल के घर से 30 हजार रुपये और लाखों के सोने के जेवरात चोरी Jalandhar News

प्रिंसिपल के घर के अंदर रखी अलमारी से 30 हजार रुपये की नगदी सोने के तीन जोड़ी टॉप्स सोने के दो सोने की अंगूठियां तथा अन्य सामान चोरी हो गया है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 03:25 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 09:42 AM (IST)
प्रिंसिपल के घर से 30 हजार रुपये और लाखों के सोने के जेवरात चोरी Jalandhar News
प्रिंसिपल के घर से 30 हजार रुपये और लाखों के सोने के जेवरात चोरी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। बस्ती भूरे खान में स्थित महिला प्रिंसिपल के घर से दिनदहाड़े 30 हजार रुपये कैश सहित लाखों के सोने के जेवरात चोरी हो गए। यह वारदात मंगलवार सुबह हुई। जिस समय यह चोरी हुई उस समय प्रिंसिपल और उनके पति किसी काम किसी बाहर गए थे। थाना आठ की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए गए बयान में विमी कक्कड़ पत्नी सतीश कक्कड़ निवासी बस्ती भूरे खान ने बताया कि वह आर्य पब्लिक स्कूल में प्रिंसिपल के पद पर तैनात है। वह रोजाना की तरह मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे घर से स्कूल के लिए निकल गई थीं और 9:30 बजे उनके पति भी काम पर चले गए थे। प्रिंसिपल विम्मी कक्कड़ ने बताया कि करीब एक घंटे बाद सुबह 10:30 बजे उन्हें सिलेंडर वाले का फोन आया कि आपका सिलेंडर आया है।

इसके बाद वह घर पहुंची तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर पहुंची तो देखा की घर का सारा सामान बिखरा था और अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ था।  चेक करने पर पता चला कि अलमारी के अंदर रखी 30 हजार रुपये की नगदी, सोने के तीन जोड़ी टॉप्स ,सोने के दो सोने की अंगूठियां तथा अन्य सामान गायब था।

थाना आठ के एडिशनल एसएचओ सब इंस्पेक्टर संजीव ने बताया कि जांच में यह सामने आया है कि चोर को भलीभांति मालूम था कि घर में प्रिंसिपल और उनके पति ही रहते हैं। रोज सुबह अपने अपने काम पर चले जाते हैं। चोर को यह भी पता था कि दोनों पति-पत्नी कब काम से लौटते हैं। ऐसे में चोर इतने बेखौफ थे कि बिना भय के दिनदहाड़े उनके घर में घुस गए और वारदात को अंजाम दे गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी