अमृतसर में युवती से अश्लील हरकतें करने पर 13 लोगों के खिलाफ केस, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

अमृतसर में 29 मार्च को हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने घटना के ढाई महीने बाद 13 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने कहा कि पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में एफआइआर दर्ज करने को लेकर याचिका दायर की थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:04 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:04 PM (IST)
अमृतसर में युवती से अश्लील हरकतें करने पर 13 लोगों के खिलाफ केस, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस
युवती से अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने 13 लोगों को खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अमृतसर, जेएनएन। अमृतसर में 29 मार्च को हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने घटना के ढाई महीने बाद 13 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो उन्होंने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में एफआइआर दर्ज करने को लेकर याचिका दायर की थी। हाईकोर्ट के आदेश के बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने 11 जून 2021 को परमिंदर सिंह उर्फ नंदा, जगमोहन, सिमरन, विशाल, विक्रमजीत सिंह, करणजीत सिंह, प्रथम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उधर, कोतवाली थाना प्रभारी गुरमीत सिंह ने बताया कि सात अज्ञात आरोपितों की पहचान करवाई जा रही है। पीड़िता ने बताया कि वह श्री दरबार साहिब के पास हेरीटेज स्ट्रीट में अपनी मां के साथ चाय बेचती है। उक्त आरोपित उनके साथ पुरानी रंजिश रखते हैं।

उन्होंने बताया कि उनका कुछ लोगों के साथ जगह को लेकर भी विवाद चल रहा है। पीड़िता ने बताया कि 29 मार्च की शाम वह अपनी दुकान के बाहर बैठी थी और मां दुकान के अंदर सो रही थी। इस बीच उक्त आरोपित वहां पहुुंचे और उसके साथ गाली गलौज करते हुए अश्लील हरकतें करने लगे। जब उसने शोर मचाया तो मां और आसपास के लोग वहां पहुंच गए। आरोपितों ने वहां जमकर उत्पात मचाया और फरार हो गए। उधर, मामले की पैरवी कर रहे पार्षद जरनैल सिंह ढोट ने बताया कि आरोपित सत्ता के गलियारों में पहुंच रखते हैं। अगर पुलिस ने आरोपितों को काबू नहीं किया तो वह पीड़ित परिवार के लिए संघर्ष करेंगे।

chat bot
आपका साथी