नशे में कार सवारों ने किया हमला, आटो में बैठी महिला स की बदसलूकी

फुटबाल चौक के पास रविवार देर रात आटो में सवार लोगों पर एक कार युवकों ने हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 12:55 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 12:55 AM (IST)
नशे में कार सवारों ने किया हमला, आटो में बैठी महिला स की बदसलूकी
नशे में कार सवारों ने किया हमला, आटो में बैठी महिला स की बदसलूकी

संवाद सहयोगी, जालंधर

फुटबाल चौक के पास रविवार देर रात आटो में सवार लोगों पर एक कार में सवार कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची थाना चार की हंगामा करने वाले कार सवार एक युवक को काबू कर लिया, जबकि बाकी मौके से फरार हो गए।

पुलिस को दी शिकायत में आटो में सवार युवक ने बताया कि वह अपनी पत्नी व बच्चों सहित फुटबाल चौक के पास आटो से निकल रहा था। फुटबाल चौक के पास रेड लाइट होने पर आटो चालक ने आटो रोक लिया। इसी बीच वहां पर खड़ी एक मारुति कार में सवार कुछ युवकों ने तेजधार हथियारों से आटो चालक और उन पर हमला कर दिया। उन्होंने हमलावरों का सामना किया। वहां से निकल रहे लोगों ने यह देखकर उनको बचाने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही थाना चार की पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच आटो सवार महिला व बच्चों से बदसलूकी होते देख राहगीरों ने कार के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने कार में से कुछ हथियार भी बरामद किए। बताया जा रहा है कि कार में सवार सारे युवक नशे में थे और कार भी लुधियाना नंबर की थी। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर युवक को हिरासत में ले लिया है। देर रात तक पुलिस पकड़े गए युवक का मेडिकल करवाने के लिए सिविल अस्पताल ले गई।

गलत दिशा से आए ट्रक ने कार को मारी टक्कर

पठानकोट चौक के पास रविवार देर रात कार व ट्रक में टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अमृतसर रोड की तरफ से एक कार आ रही थी। वहीं दूसरी तरफ गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में किसी को चोट तो नहीं आई, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई। थाना आठ की पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

chat bot
आपका साथी