जालंधर-फगवाड़ा रोड पर कार व कैंटर में भीषण टक्कर, कार चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

जालंधर कैंट में दुर्घटनाग्रस्त घायल सरबजीत सिंह की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जागरण

राजपुरा निवासी जेसीओ सरबजीत सिंह जम्मू में कोई सरकारी काम पूरा करने के बाद अपनी कार में राजपुरा लौट रहे थे। जब वह जालंधर छावनी के पास पहुंचे तो उन्हें झपकी आ गई और उनकी कार आगे खड़े कैंटर से जा टकराई।

Pankaj DwivediThu, 08 Apr 2021 03:42 PM (IST)

जालंधर कैंट, जेएनएन। वीरवार सुबह तीन बजे के आसपास जालंधर छावनी में भयंकर हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। फगवाड़ा रोड पर जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन के नजदीक तेज रफ्तार कार एक खड़े कैंटर से टकरा गई। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कार चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है लेकिन उसकी जान खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जालंधर कैंट पुलिस स्टेशन के एएसआइ सतपाल ने बताया कि राजपुरा निवासी  जेसीओ सरबजीत सिंह जम्मू में कोई सरकारी काम पूरा करने के बाद अपनी कार में राजपुरा लौट रहे थे।  जब वह जालंधर छावनी के पास पहुंचे तो उन्हें झपकी आ गई। इस कारण कार वहां खड़े कैंटर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का ड्राइवर की तरफ वाला हिस्सा कैंटर में फस गया। इससे इससे सरबजीत का दाहिना हाथ टूट गया और वह कैंटर और कार के बीच में फंस गया। सरबजीत सिंह के भाई सोनू ने बताया कि उनके बड़े भाई ठीक हैं और उन्हें इलाज के लिए कैंट मिलिट्री अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

खराब होने के कारण रोड किनारे खड़ा था कैंटर

इधर, कैंटर के ड्राइवर भाग सिंह ने बताया कि कैंटर खराब होने के कारण सड़क पर रुक गया था, जिसे ठीक करवाने के लिए वह सुबह होने का इंतजार कर रहे थे। क्रेन की मदद से यातायात पुलिस ने दोनों वाहनों को किनारे कर दिया और यातायात को सुचारू कर दिया।

यह भी पढ़ें - पंजाबः गुरुद्वारा के सेवादार ने किशोरी से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, वायरल करने की धमकी दे घरवालों से ऐंठे 5 लाख

यह भी पढ़ें - प्यार में पागल ओडिशा की महिला जा रही थी पाकिस्‍तान, करतारपुर कॉरिडोर बंद रहने से पकडी गई

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.