जालंधर के लम्मा पिंड चौक पर कैंटर ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, नशे में धुत्त था ड्राइवर

लम्मा पिंड चौक के पावर हाउस के पास शनिवार दोपहर को नशेड़ी ड्राइवर ने कई गाडिय़ों को टक्कर मार दी। कैंटर ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़ी एक ट्राली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्राली आगे खड़ी दो कारों में जाकर टकरा गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:53 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:55 AM (IST)
जालंधर के लम्मा पिंड चौक पर कैंटर ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, नशे में धुत्त था ड्राइवर
लम्मा पिंड चौक के पावर हाउस के पास शनिवार दोपहर को नशेड़ी ड्राइवर ने कई गाडिय़ों को टक्कर मार दी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर के लम्मा पिंड चौक के पावर हाउस के पास शनिवार दोपहर को नशेड़ी ड्राइवर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। दोपहर करीब एक बजे एक कैंटर ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़ी एक ट्राली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्राली आगे खड़ी दो कारों में जाकर टकरा गई। गनीमत यह रही कि हादसे के समय गाड़ियों में कोई मौजूद नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता थी। वहीं घटना के बाद क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों के मालिकों ने कैंटर ड्राइवर को पकड़ कर मामले की सूचना पुलिस को दी। गाड़ी मालिकों की मानें तो कैंटर का ड्राइवर नशे में था और सड़क के किनारे खड़ी ट्राली को टक्कर मार दी।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एएसआइ मंजीत राम ने बताया कि शनिवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि नशे में धुत एक कैंटर ड्राइवर ने लम्मा पिंड चौक से किशनपुरा जाने वाली सड़क पर सड़क किनारे खड़े कई वाहनों में टक्कर मार दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए कैंटर को भी अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। कैंटर का ड्राइवर नशे में धुत बताया जा रहा है जिसके चलते उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। वही हादसे की जांच के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

----------

यह भी पढ़ें : किशनपुरा में युवती की चेन छीन ले गए झपटमार

संवाद सहयोगी, जालंधर : किशनपुरा में एक युवती की चेन झपटकर बाइक सवार फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना तीन की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में संतोखपुरा निवासी डेजी पुत्री विनोद कुमार ने बताया कि उसने अपने स्वजनों के साथ किशनपुरा में लाल पैथ लैब पर स्कैङ्क्षनग करवाने आना था। इसके लिए बोर्ड से नंबर नोट कर रही थी। इसी बीच बाइक पर सवार दो युवक आए और उसके गले में पहनी चेन छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी