जालंधर में आज चार घंटे के लिए बंद रहेगा बस स्टैंड, मांगों को लेकर हड़ताल करेंगे पनबस एवं पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स

जालंधर में पंजाब रोडवेज पनबस एवं पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से चार घंटे के लिए शहीद ए आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल को बंद कर दिया जाएगा। इससे पहले यूनियन की तरफ से 26 जुलाई को हड़ताल की गई थी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:46 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:41 AM (IST)
जालंधर में आज चार घंटे के लिए बंद रहेगा बस स्टैंड, मांगों को लेकर हड़ताल करेंगे पनबस एवं पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स
जालंधर में आज चार घंटे के लिए बस स्टैंड को बंद रखा जाएगा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब रोडवेज पनबस एवं पीआरटीसी कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से चार घंटे के लिए जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल को बंद कर दिया जाएगा। सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक बस स्टैंड के गेट बंद रखे जाएंगे और बस स्टैंड के भीतर से बसों का आवागमन बंद रखा जाएगा। यूनियन सदस्य कच्चे मुलाजिमों को तुरंत पक्का करने, पनबस एवं पीआरटीसी में 10000 बसें शामिल करने और बर्खास्त किए गए मुलाजिमों को तुरंत बहाल करने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले यूनियन की तरफ से 26 जुलाई को हड़ताल की गई थी और 2 घंटे तक के लिए बस स्टैंड को बंद रखा गया था। बस स्टैंड के बंद हो जाने की वजह से बस स्टैंड परिसर के चारों तरफ यात्रियों का जमावड़ा हो जाएगा और भारी उमस में यात्रियों को गंतव्य तक के लिए बस पकड़ने के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। हालांकि बस स्टैंड के आसपास अभी से ही ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिम नजर आने शुरू हो गए हैं।

बता दें कि 26 जुलाई को भी पंजाब रोडवेज पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन की तरफ से 2 घंटे के लिए जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटरस्टेट बस टर्मिनल को बंद कर दिया गया है। बस स्टैंड के भीतर खड़ी बसों को बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है, जबकि जालंधर पहुंच रही बसों को भी बस स्टैंड के भीतर प्रवेश नहीं मिल रहा है। यात्रियों को बस में ढूंढने के लिए भारी परेशान होना पड़ा था। हालांकि बस स्टैंड पर धरना दे रहे यूनियन सदस्यों ने बस स्टैंड बंद होने से हो रही परेशानी के लिए माफी भी मांगी थी।

यह भी पढ़ें-  Tokyo Olympics 2020 : भारतीय टीम सेमीफाइनल में हारी, जालंधर के मनदीप सिंह का गोल भी नहीं जीता पाया

यह भी पढ़ें- हैप्पी संधू हत्याकांड: हाई कोर्ट ने डीजीपी-कमिश्नर को भेजा नोटिस, जांच क्राइम ब्रांच या एसआइटी को सौंपने की मांग

chat bot
आपका साथी