पेट्रोल पंप के आगे खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर

शनिवार सुबह करीब 630 बजे पेट्रोल पंप के सामने खड़ी गाड़ी को पीछे से निजी बस ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 10:11 PM (IST)
पेट्रोल पंप के आगे खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर
पेट्रोल पंप के आगे खड़ी गाड़ी को बस ने मारी टक्कर

संवाद सहयोगी, गोराया : शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे मुख्य मार्ग गोराया पर पेट्रोल पंप के सामने पैप्सी के सामान से लदी टाटा आइशर गाड़ी के पीछे लुधियाना से आ रही निजी बस ने टक्कर मार दी। इससे गाड़ी पेट्रोल पंप की मशीनों के साथ लगे बैरिकेड से टकराने के बाद दीवार से जा भिड़ी।

टाटा आइशर के चालक लखवीर सिंह निवासी रामगढ़, फिल्लौर ने बताया कि वह फिल्लौर में पैप्सी की फैक्ट्री से शटरिग, पैप्सी कोला व पानी लादकर जालंधर जा रहा था। गोराया में कर्म पेट्रोल पंप के सामने गाड़ी साइड पर लगाकर बाथरूम करने जा रहा था कि अचानक सवारियों से भरी निजी बस ने टक्कर मार दी। इससे गाड़ी में भरा लाखों रुपये के सामान का नुकसान हो गया। उसने बताया कि टक्कर के बाद उनकी गाड़ी पेट्रोल पंप के बैरिकेड को तोड़ती हुई दीवार में जा टकराई। अगर गाड़ी पेट्रोल पंप की मशीनों से टकराती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। टक्कर होते ही बस का ड्राइवर व कंडक्टर सवारियां छोड़कर मौके से फरार हो गए। लोगों के मुताबिक सूचना के बावजूद एक घंटे बाद पुलिस पहुंची। एएसआइ गुरनाम सिंह ने बताया कि अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

पानी की बोतल खोलने पर हुआ विवाद

इसी बीच मामला उस समय भड़क गया जब सफाई सेवकों के साथ पैप्सी कंपनी से आई दूसरी गाड़ी के ड्राइवर की बहस हो गई। सफाई सेवकों ने कहा कि एक सफाई सेवक ने पानी की बोतल खोलकर पी ली तो ड्राइवर ने उससे गाली गलौज करना शुरू कर दिया और हाथापाई पर उतर आया। मामला भड़कता देख पुलिस ट्रक ड्राइवर को थाने ले गई, जहां दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया।

chat bot
आपका साथी