बीएसएफ ने अमृतसर में भारत-पाक सीमा पर एक किलो हेरोइन पकड़ी, तस्करों पर केस दर्ज

बीएसएफ के जवानों को सूचना मिली थी कि अमृतसर सेक्टर स्थित बार्डर आब्जर्विंग पोस्ट दाउके के पास लगी कंटीली तार के पास हेरोइन की खेप पड़ी है। इसी आधार पर जवानों ने घटनास्थल पर पहुंच कर खेप को कब्जे में ले लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:56 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 02:05 PM (IST)
बीएसएफ ने अमृतसर में भारत-पाक सीमा पर एक किलो हेरोइन पकड़ी, तस्करों पर केस दर्ज
सीमा सुरक्षा बल ने बीओपी दाउके से एक किलो हेरोइन बरामद की है। सांकेतिक चित्र।

जासं, अमृतसर : भारत-पाक सीमा पर लगी कंटीली तार के पास बीएसएफ के जवानों ने सोमवार की सुबह बीओपी दाउके से एक किलो हेरोइन बरामद की है। पता लगाया जा रहा है कि किस तस्कर ने उक्त खेप को उठाना था। उधर, घरिंडा थाने की पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बीएसएफ के जवानों को सूचना मिली थी कि अमृतसर सेक्टर स्थित बार्डर आब्जर्विंग पोस्ट दाउके के पास लगी कंटीली तार के पास हेरोइन की खेप पड़ी है। इसी आधार पर जवानों ने घटनास्थल पर पहुंच कर खेप को कब्जे में ले लिया। बता दें कि पड़ोसी देश पाकिस्तान लगातार भारत में हथियार और नशीले पदार्थों की खेप भेजने की फिराक में रहता है। पिछले कुछ महीनों नें सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस ने बार्डर एरिया से कई बार हथियार और हेरोइन की खेप बरामद करके उसकी साजिश नाकाम की है।

यह भी पढ़ें - ट्रेन से नीचे आने से युवक-युवती की मौत

जासं, अमृतसर। अमृतसर-नई दिल्ली रेलवे ट्रैक पर चालीस खूह के पास युवक युवती का कटा हुआ शव जीआरपी ने बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है प्रेम प्रसंग में विफल होने पर दोनों ने आत्महत्या की है। दोनों के कब्जे से उनकी शिनाख्त संबंधी कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ है। उधर, जीआरपी के थाना प्रभारी धर्मेंद्र कल्याण ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। दोनों के हुलिये को लेकर आसपास के जिला पुलिस और थानों को जानकारी दी गई है। जीआरपी को सूचना मिली थी कि एक युवती और युवक का शव जोड़ा फाटक रेल ट्रेक पर पड़ा है। पुलिस कर्मियों ने जब घटना स्थल पर जाकर देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी। जांच के दौरान उनकी शिनाख्त संबंधी कोई दस्तावेज बरामद नहीं हो सका। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के लिए शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि हो सकता है कि दोनों की हत्या कर शव रेलवे ट्रेक पर फेंके गए हैं। ताकि शवों को खुर्दबुर्द किया जा सके।

chat bot
आपका साथी