Newborn Theft Punjab: बटाला के अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी, दो महिलाएं टीका लगाने के बहाने ले भागी

बटाला के एक अस्पताल से तीन दिन के बच्चे को उठाकर स्कूटी सवार दो महिलाएं फरार हो गई है। दिनदहाड़े हुई ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। लड़का मात्र तीन दिन का बताया जा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:21 PM (IST)
Newborn Theft Punjab: बटाला के अस्पताल से 3 दिन का बच्चा चोरी, दो महिलाएं टीका लगाने के बहाने ले भागी
बटाला के एक अस्पताल से बच्चा चोरी का मामला सामने आया है।

संवाद सहयोगी, बटाला। गुरदासपुर रोड पर उस वक्त सनसनी फैल गई जब दो महिलाएं निजी अस्पताल से 3 दिन के बच्चे को उठाकर फरार हो गईं। महिलाओं की तरफ से उठाया गया बच्चा लड़का बताया जा रहा है। कुछ दिन पहले गुरदासपुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में चिमा खुडी की रहने वाली एक महिला का आपरेशन हुआ था। उसने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसे अस्पताल से उठाकर दो महिलाएं स्कूटी पर सवार होकर मौके से फरार हो गईं। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

भाभी सीता ने बताया कि गोगी ने निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। सोमवार को छुट्‌टी मिलनी थी। कुछ देर पहले स्कूटी पर दो महिलाएं आई। उन्होंनें कहा कि उन्होंनें नवजन्मे बच्चे को टीका लगाना है। उसी के बहाने वे बच्चे को कमरे से बाहर ले गईं और बाद में स्कूटी पर सवार होकर मौके से भाग निकली।

महिला को छुट्‌टी दे गई थीः फार्मेसिस्ट

वहीं अस्पताल के फार्मेसिस्ट से बात की गई तो उन्होंनें बताया कि महिला को छुट्‌टी दे गई थी। परिवार घर जाने के लिए तैयार था। उन्होंने बताया कि करीब 6 माह पहले अस्पताल के सीसीटीवी खराब हो गए थे। बाद में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए।

अस्पताल की कोई गलती नहीः मालिक

इस मौके पर अस्पताल के मालिक के साथ बात की गई तो उन्होंनें बताया कि अस्पताल में पूरे पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। माता-पिता को भी अपने बच्चे का ध्यान रखना चाहिए। इसमें अस्पताल की कोई गलती नहीं है।

सीसीटीवी में दोनों महिलाएं कैद

अस्पताल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो एक में दोनों महिलाओं की तस्वीर सामने आई है। वे बच्चे को अपने साथ लेते हुए स्कूटी पर सवार होकर फरार होते स्पष्ट दिख रही हैं।

पुलिस घटना का पता लगाने में जुटी

इस संबंध में डीएसपी सिटी परविंदर कौर से बात की गई तो उन्होंनें कहा कि उनके पास ऐसा कोई मामला अभी तक नही आया है। अगर उनके पास कोई शिकायत आती है तो वे कार्रवाई करेंगी। फिलहाल वे इस बारे में पता करवा रही हैं।

chat bot
आपका साथी