जालंधर की पीपीआर मार्केट में सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

थाना डिवीजन सात के अंतर्गत आते पीपीआर मार्केट में रविवार सुबह एक शव मिलने से हड़कंप मच गया। टहलने निकले लोगों ने शव को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:34 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:34 AM (IST)
जालंधर की पीपीआर मार्केट में सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस
जालंधर में सिक्याेरिटी गार्ड का शव बरामद। (सांकेतिक तस्वीर)

जालंधर, जेएनएन। थाना डिवीजन सात के अंतर्गत आते पीपीआर मार्केट में रविवार सुबह एक शव मिलने से हड़कंप मच गया। टहलने निकले लोगों ने शव को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त रामपाल निवासी सोफी पिंड के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 70 साल के आसपास बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि वह पीपीआर मार्केट में एक शोरूम पर सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और रोज रात को शोरूम के बाहर ही सोया करता था।

शनिवार देर रात भी वह शोरूम के बाहर ही सोया हुआ था जिसकी देर रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई पीपीआर मार्केट में सुबह सैर करने आए लोगों ने शव को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है। इसके बाद थाना डिवीजन सात की पुलिस ने शव को परिजनों को सौंपने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी