गुरदासपुर में खूनी भिड़ंत, फायरिंग में कांग्रेस की सरपंच के बेटे व पूर्व सरपंच के पति की मौत

गुरदासपुर के गांव मछराला में श्मशान घाट के निर्माण कार्य को लेकर चचेरे भाइयों में खूनी भिड़ंत हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 01:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 07:14 PM (IST)
गुरदासपुर में खूनी भिड़ंत, फायरिंग में कांग्रेस की सरपंच के बेटे व पूर्व सरपंच के पति की मौत
गुरदासपुर में वर्तमान व पूर्व सरपंच की फायरिंग में मौत।

जेएनएन, कलानौर [गुरदासपुर]। विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के गांव मछराला में श्मशानघाट में निर्माण कार्य को लेकर चचरे भाइयों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई। इस दौरान फायरिंग भी शुरू हो गई, जिसमें दोनों चचेरे भाइयों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। एक युवक को अमृतसर रेफर किया गया है। पुलिस जांच कर रही है। अभी किसी पर केस दर्ज नहीं किया गया है।

श्मशानघाट में टाइलें लगाने को लेकर मौजूदा सरपंच के बेटे मनजीत और पूर्व सरपंच के पति हरदयाल के बीच हुई तकरार के बाद दोनों तरफ से गोलियां चली। इसमें मनजीत और हरदयाल दोनों की मौत हो गई व तीन अन्य घायल हो गए। मरने वाले दोनों चचेरे भाई थे। मामले की सूचना मिलते ही बटाला के डीएसपी तेजबीर सिंह, डीएसपी डेरा बाबा नानक सुरिंदरपाल सिंह व एसएचओ अनिल पवार ने मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। मनजीत सिंह कांग्रेस की सरपंच का बेटे था जबकि हरदयाल सिंह की पत्नी अकाली दल से सरपंच रह चुकी थी। हरदयाल कुछ समय पहले ही कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के समक्ष कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ था। दोनों गांव मछराला के प्रसिद्ध पहलवानों के परिवार से संबंधित थे।

लोगों ने बताया कि गांव के श्मशानघाट में टाइलें लगाने का काम चल रहा है। वीरवार सुबह करीब नौ बजे मनजीत और हरदयाल दोनों वहां मौजूद थे। इस दौरान किसी बात को लेकर उनमें तकरार हो गई। इसके बाद दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक-दूसरे पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इससे मनजीत और हरदयाल के अलावा तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अमृतसर ले जाया गया। वहां पर मनजीत व हरदयाल की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी