हत्या या हादसाः जालंधर में गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के पास मिली अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ लाश, क्षेत्र में दहशत

गुरु गोविंद सिंह एवेन्यू के पास अज्ञात व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मरने वाले की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:36 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:36 PM (IST)
हत्या या हादसाः जालंधर में गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के पास मिली अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ लाश, क्षेत्र में दहशत
गुरु गोविंद सिंह एवेन्यू के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।

जालंधर, जेएनएन। रामा मंडी थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह एवेन्यू के पास अज्ञात व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मरने वाले की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल, पुलिस हत्या या हादसा एंगल जांच कर रही है।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। ना ही उसके पास से कोई ऐसा दस्तावेज मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके। शव की हालत देखकर इलाके के लोग हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं। वहीं, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

थाना रामामंडी के एसआइ अजमेर लाल ने बताया कि शव को सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। आसपास के इलाकों में मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए आसपास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी