रेडक्रास सोसायटी ने लगाया रक्तदान कैंप

कोरोना काल में खून की किल्लत को पूरा करने के लिए डिप्टी कमिश्नर के आदेशों के बाद शनिवार को रेड क्रास सोसायटी की ओर से रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। कैंप जालंधर ब्लड डोनेशन एसोसिएशन के सहयोग से लगाया गया। इस दौरान 16 लोगों ने रक्तदान किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:59 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:59 PM (IST)
रेडक्रास सोसायटी ने लगाया रक्तदान कैंप
रेडक्रास सोसायटी ने लगाया रक्तदान कैंप

जागरण संवाददाता, जालंधर : कोरोना काल में खून की किल्लत को पूरा करने के लिए डिप्टी कमिश्नर के आदेशों के बाद शनिवार को रेड क्रास सोसायटी की ओर से रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। कैंप जालंधर ब्लड डोनेशन एसोसिएशन के सहयोग से लगाया गया। इस दौरान 16 लोगों ने रक्तदान किया।

सोसायटी के सचिव इन्द्रदेव सिंह ने बताया कि कैंसर, थैलेसीमीया से पीडित मरीजों और प्रसूती के मामलों, जिनके इलाज दौरान खून की •ारूरत पड़ती है। इस मांग को पूरा करने के लिए रक्तदान कैंप लगाने की मुहिम शुरू की गई है। इसके तहत 11 और 12 मई को भी रक्तदान कैंप लगाए जाएंगे। उन्होंने रक्तदान कैंप लगाने वाली संस्थाओं को कैंप लगाने के लिए मोबाइल नंबर 9876502613 पर संपर्क किया जा सकता है। इस अवसर पर जालंधर ब्लड डोनेशन एसोसिएशन के प्रधान वरदान चड्ढा, रेडक्रास सोसायटी के वालंटियर नेक राम, नरेश कुमार, जतिदर और संस्था के अन्य सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे। ।

chat bot
आपका साथी