अमृतसर में भगवान राम का पुतला जलाने के विरोध में भाजयुमो का प्रदर्शन, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

प्रधान प्रिंस ने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करें कि दोबारा ऐसा नहीं होगा और दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी हाे। भगत सिंह चौक में एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि पंजाब में शरारती तत्व लगातार एक्टिव होते जा रहे हैं और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 02:46 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 02:46 PM (IST)
अमृतसर में भगवान राम का पुतला जलाने के विरोध में भाजयुमो का प्रदर्शन, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने शुक्रवार को शहीद भगत सिंह चौक में प्रदर्शन किया। (जेएनएन)

जालंधर, जेएनएन। दशहरे पर अमृतसर के कस्बा मानावाला में रावण की बजाय प्रभु श्रीराम के पुतला फूंकने के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने शुक्रवार को शहीद भगत सिंह चौक में प्रदर्शन किया। भाजयुमो के प्रधान बलजीत सिंह प्रिंस के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर मांग की कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

प्रधान प्रिंस ने कहा कि पंजाब सरकार यह सुनिश्चित करे कि दोबारा ऐसी घटना नहीं होगी और दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की जाए। भगत सिंह चौक में एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि पंजाब में शरारती तत्व लगातार एक्टिव होते जा रहे हैं और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है।

पभु श्रीराम का पुतला जलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की रखी मांग

विश्व हिंदू परिषद ने अमृतसर में प्रभु श्री राम का पुतला जलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग रखी है। इस संबंध में परिषद की तरफ से एडीसी जसबीर सिंह को मांग पत्र देते हुए हिंदू समाज को इंसाफ दिलाने का आह्वान किया गया है।

इस दौरान संस्था के प्रमुख अनिल ठाकुर जोगिंदर पाल तथा सुनील कुमार ने कहा कि इस घटना से समूह हिंदू भाईचारे की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उक्त घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ प्रशासन को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

इस दौरान जय श्रीराम के जयघोष लगाते हुए परिषद के सदस्य विभिन्न इलाकों से होते हुए डीसी ऑफिस में एकत्रित हुए। उन्होंने कहा कि अगर जल्द इंसाफ ना मिला तो संघर्ष तेज करने को विवश होंगे इस दौरान उनके साथ करमचंद हितेश चोपड़ा, जसवीर तथा विशाल भारद्वाज अादि मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी