जालंधर में भाजपा वार्ड प्रधान राजीव 'आप' में शामिल, डाक्टर विंग के सह अध्यक्ष संजीव ने किया स्वागत

जालंधर में सेंट्रल हलके के वार्ड नंबर 16 के भाजपा अध्यक्ष राजीव भारद्वाज परिवार समेत आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। आम आदमी पार्टी पंजाब के डाक्टर विंग के सह अध्यक्ष डा. संजीव शर्मा ने पार्टी में शामिल पर उनका स्वागत किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:48 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:48 PM (IST)
जालंधर में भाजपा वार्ड प्रधान राजीव 'आप' में शामिल, डाक्टर विंग के सह अध्यक्ष संजीव ने किया स्वागत
जालंधर में वार्ड-16 के प्रधान भाजपा अध्यक्ष राजीव भारद्वाज परिवार के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में आम आदमी पार्टी आप पंजाब के डाक्टर विंग के सह अध्यक्ष डॉक्टर संजीव शर्मा ने सेंट्रल हलके के वार्ड नंबर 16 के भाजपा अध्यक्ष राजीव भारद्वाज को उनके परिवार समेत पार्टी में शामिल कराने का दावा किया है। डा. संजीव शर्मा ने कहा है कि वार्ड 16 के ही युवा नेता रमन कुमार भी अपने साथियों के साथ आप में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सामाजिक कार्य और आप की जन-हितैषी गतिविधियों के लिए काम करने का संकल्प भी लिया है। डा. संजीव शर्मा ने कहा कि महामारी के चलते सबसे ज्यादा जरूरत लोगों को जागरूक व भय मुक्त करने की है।

यह भी पढ़ें- Ludhiana Black Fungus ALERT! लुधियाना में ब्लैक फंगस, चपेट में आए कोरोना को मात देने वाले 20 लोग, कुछ की आंखें व जबड़े निकाले

उन्होंने कहा कि वह ओर उनकी टीम के सदस्य मंजीत सिंह रावत, तेजपाल, सुभाष प्रभाकर, राजेश दत्ता, राजीव आनंद लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं, ताकि अगर किसी को कोई समस्या आती है तो वह कोरोना का डट कर मुकाबला कर सके। उन्होंने कहा कि वह इस कार्य को करने में काफी हद तक सफल हो रहे हैं व उनकी टीम इस कार्य में जी-जान से लगी हुई है। उन्होंने बताया कि सेंट्रल हलके के कोरोना प्रभावित इलाकों में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया है। इसके अलावा लोगों को मास्क भी वितरित किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  RL Bhatia Passed Away: 1984 के सिख दंगों में जीत दर्ज कर बचाई थी कांग्रेस की साख, बाद में नवजोत सिंह सिद्धू से खाई मात

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी