जालंधर की छोटी बारादरी में भाजपा पंजाब प्रवक्ता अमित ने चलाया संपर्क अभियान, बोले- पंजाब सरकार ने इंडस्ट्री व व्यापार को बर्बाद किया

जालंधर की छोटी बारादरी में संपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रदेश प्रवक्ता दीवान अमित ने बैठक का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में कांग्रेसी नेताओं ने व्यापारिक व औद्योगिक जत्थेबंदियों से सस्ती बिजली व वैट राहत को लेकर कई बड़े वादे किये थे लेकिन पूरा कोई नहीं किया।

Vinay KumarSun, 28 Nov 2021 10:42 AM (IST)
जालंधर की छोटी बारादरी में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित अरोड़ा ने संपर्क अभियान चलाया।

जागरण संवाददाता, ​जालंधर। जालंधर कैंट विधानसभा के क्षेत्र छोटी बारादरी में संपर्क अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रवक्ता दीवान अमित अरोड़ा ने एक बैठक में कहा कि पंजाब सरकार की व्यापार व उद्योगों के प्रति कोई पालिसी नहीं होने के चलते बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में कांग्रेसी नेताओं ने व्यापारिक व औद्योगिक जत्थेबंदियों से सस्ती बिजली व वैट राहत को लेकर कई बड़े वादे किए थे, लेकिन पौने पांच साल बीत जाने के बाद पंजाब सरकार ने किसी प्रकार की व्यापारियों व उद्योगपतियों की मांगों की ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

परिणामस्वरूप इंस्पेक्टरी राज के कारण प्रत्येक सरकारी विभाग में भृष्टाचार चरम सीमा तक बढ़ता गया। जहां तक कि कोरोना काल में भी किसी प्रकार की प्रॉपर्टी टैक्स अथवा बिजली के बिलों में राहत नहीं दी गई। कुल मिलाकर पंजाब सरकार ने उद्योगों व व्यपारियों को कुचलने का काम किया। परिणामस्वरूप कई व्यापारी व उद्योग पंजाब से पलायन कर गए। बल्कि नए उद्योग लगाने के लिए कोई फोकल प्वाइंट नहीं काटा गया।

दीवान अरोड़ा ने कहा कि चन्नी सरकार ने 7 किलोवाट तक बिजली के दाम कम करने की घोषणा करके भी व्यापारियों व उद्योगपतियों से धोखा किया है। क्योंकि किसी भी व्यापारी व उद्योग का कनेक्शन 7 किलोवाट से कम नहीं है। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि सभी प्रकार के लोड का रेट कम करके सभी को एक समान राहत प्रदान करनी चाहिए। इस अवसर पर वरिंदर डंग, एडवोकेट प्रेम जुनेजा, सतीश चावला, मधु डंग, प्रवीण चावला व मनुज डंग इत्यादि ने भी कहा कि सरकार के सभी वादे खोखले साबित हुए हैं।

यह भी पढ़ें- गलती से बार्डर पार कर भारत में दाखिल हुआ नाबालिग लड़का, BSF ने पाकिस्तान रेंजर्स को सौंपा

यह भी पढ़ें-  जालंधर में जिमखाना क्लब चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज, आज एनुअल जनरल मीटिंग में होगी तिथि की घोषणा

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.