गांधी संकल्प यात्रा: किशन लाल शर्मा की कालिया पर हत्या का केस दर्ज कराने की धमकी से भड़का माहौल

पार्टी की क्रांति संकल्प यात्रा के रामा मंडी में शुरू होते ही गुटों में बंटे भाजपाई आपस में ही भिड़ गए। किशन लाल शर्मा के बयान पर कालिया समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 08:08 AM (IST)
गांधी संकल्प यात्रा: किशन लाल शर्मा की कालिया पर हत्या का केस दर्ज कराने की धमकी से भड़का माहौल
गांधी संकल्प यात्रा: किशन लाल शर्मा की कालिया पर हत्या का केस दर्ज कराने की धमकी से भड़का माहौल

जालंधर, जेएनएन। अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी के दिखाए मार्ग पर चलने का प्रण लेने आए भाजपा नेता हिंसा पर उतर आए। पार्टी की गांधी संकल्प यात्रा के रामामंडी में शुरू होते ही गुटों में बंटे भाजपाई आपस में ही भिड़ गए। रैली शुरू होते समय कुछ नेताओं के नाम लेने को लेकर शुरू हुए विवाद में पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया और किशन लाल शर्मा के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। किशन लाल शर्मा ने यहां तक कह दिया कि वह कालिया पर हत्या का पर्चा दर्ज करवाएंगे।

उन्होंने यह किस संदर्भ में कहा, यह पता नहीं लग सका लेकिन उनकी इस बात से यात्रा में मौजूद कालिया समर्थक भड़क गए। इस बीच मौके पर मौजूद कुछ नेताओं ने बीच-बचाव कराया। गांधी संकल्प यात्रा में कालिया समर्थकों की भारी भीड़ थी। किशनलाल के बयान के विरोध में उन्होंने कालिया के हक में जबरदस्त नारेबाजी की। इसे किशन लाल शर्मा और उनके साथियों को बैकफुट पर जाना पड़ा। रैली जब ढिलवां चौक की तरफ गई तो वहां भी अकाली नेता बलबीर सिंह बिट्टू और विक्की तुलसी के साथ एक गुट के लोगों ने भी विरोध किया।

वर्ष 2016 में पार्टी से बर्खास्त किए जा चुके हैं शर्मा

गौर हो कि किशन लाल शर्मा को हाल ही में भाजपा में दोबारा शामिल किया गया है। उन्हें पंजाब भाजपा के जनरल सेक्रेटरी राकेश राठौर ही पार्टी में लाए हैं। साल 2016 में पार्टी के ही कुछ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाने वाले शर्मा को तब प्रधान रमेश शर्मा ने पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी