भाजपा का आरोप- बादल परिवार के इशारे पर बीबी जगीर कौर ने RSS के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया

वरिष्ठ भाजपा नेता मनजीत सिंह राय ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के खिलाफ एसजीपीसी के प्रस्ताव पारित करने के पीछे राजनीतिक कारण है। उन्होंने कहा कि एसजीपीसी प्रधान बीबी जगीर कौर ने शिअद प्रमुख के इशारे पर ही यह प्रस्ताव पारित किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 02:59 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 02:59 PM (IST)
भाजपा का आरोप- बादल परिवार के इशारे पर बीबी जगीर कौर ने RSS के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया
जालंधर में मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा नेता मनजीत सिंह राय। जागरण

जालंधर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता मनजीत सिंह राय ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ एसजीपीसी के प्रस्ताव पारित करने के पीछे पूरी तरह से राजनीतिक कारण हैं। उन्होंने कहा कि एसजीपीसी प्रधान बीबी जगीर कौर ने शिरोमणि अकाली दल प्रमुख के इशारे पर ही यह प्रस्ताव पारित किया है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए ऐसे प्रस्ताव पारित किए जा रहे हैं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर अल्पसंख्यक विरोधी होने के आरोप लगाए गए हैं।

जालंधर में मीडिया से बातचीत में मनजीत सिंह राय ने कहा कि बीबी जगीर कौर को इस समय अपने पद की मर्यादा के अनुसार धर्म प्रचार पर फोकस करना चाहिए लेकिन वह धर्म की आड़ में राजनीति कर रही हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आजादी से पहले से ही देश की एकता और सिखों के हक और सुरक्षा के लिए लड़ता रहा है। जो संगठन देश की मजबूती के लिए काम कर रहा हो उस पर इस तरह के आरोप लगाना निंदनीय हैं। उन्होंने कहा कि बीबी जगीर कौर को चाहिए कि वह इस समय पंजाब के बॉर्डर एरिया पर काम करें जहां पर ईसाई संगठन धर्मांतरण करवा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी