अमृतसर में श्री दरबार साहिब माथा टेकने आई दिल्ली की महिला से लूट, बाइक सवार पर्स छीन हुए फरार

अमृतसर में दिल्ली की महिला से बाइक सवार लुटेरों ने शनिवार को उनका पर्स झपट लिया। पर्स में सात हजार रुपये नकद मोबाइल और सोने की चेन रखी हुई थी। डी डिवीजन थाने की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 01:45 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 01:45 PM (IST)
अमृतसर में श्री दरबार साहिब माथा टेकने आई दिल्ली की महिला से लूट, बाइक सवार पर्स छीन हुए फरार
अमृतसर में दिल्ली की महिला का पर्स छीन फरार हुए गए बाइक सवार लुटेरे।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर में श्री दरबार साहिब माथा टेकने जा रही दिल्ली की नेहा यादव से बाइक सवार लुटेरों ने शनिवार को उनका पर्स झपट लिया। पर्स में सात हजार रुपये नकद, मोबाइल और सोने की चेन रखी हुई थी। डी डिवीजन थाने की पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उधर, इंस्पेक्टर हरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। नई दिल्ली स्थित पहाड़गंज के पास रहने वाली नेहा यादव ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति महेश यादव और परिवार के साथ शुक्रवार को गुरु नगरी में श्री दरबार साहिब माथा टेकने पहुंची थी। भंडारी पुल के पास बाइक पर सवार दो युवकों ने उनके हाथ में पकड़ा पर्स झपट लिया और फरार हो गए। पर्स में सात हजार रुपये, मोबाइल और सोने की चेन रखी हुई थी। वारदात के बाद उन्होंने घटनास्थल पर काफी शोर मचाया। कुछ लोगों ने लुटेरों का पीछा करने का प्रयास भी किया। लेकिन तेज रफ्तार बाइक से लुटेरे काफी दूर जा चुके थे। हालांकि पुलिस को इस घटना बारे में सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खच्चर रेहड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक घायल

बठिंडा : गांव कमालू स्वैच में एक खच्चर रेहड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। थाना मौड़ पुलिस ने घायल चालक की शिकायत पर आरोपित व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर हरबंस सिंह निवासी फाजिल्का ने बताया कि बीती 9 सितंबर को वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव कमालू स्वैच की तरफ आ रहे था। इस दौरान आरोपित संदीप सिंह निवासी गांव स्वैच ने अपनी खच्चर रेहड़ी से उसके मोटरसाकिल को टक्कर मार दी। हादसे में वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी