जालंधर के नकोदर में बदमाशों ने की घर पर फायरिंग, पीड़ित ने कहा- ससुराल वालों ने चलवाई गोलियां

कुलदीप का आरोप है कि वह इससे पहले सुल्तानपुर लोधी के चलना गांव में रहा करता था। इस दौरान उनका उसका पत्नी के साथ तलाक हो गया था। उसके ससुराल वालों ने ही उसे डराने और धमकाने की नीयत से उसके घर पर फायरिंग करवाई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:50 PM (IST)
जालंधर के नकोदर में बदमाशों ने की घर पर फायरिंग, पीड़ित ने कहा- ससुराल वालों ने चलवाई गोलियां
नकोदर में सोमवार रात फायरिंग करते हुए बाइक सवार बदमाश। वीडियो ग्रैब।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के नकोदर थाना क्षेत्र में गत सोमवार रात करीब 10 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक घर पर फायरिंग कर गांव में दहशत फैला दी। बदमाश इतने बेखौफ थे कि उन्होंने घर के अंदर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। गोलीबारी की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयानों में पीड़ित कुलदीप ने फायरिंग के लिए अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है। कुलदीप का कहना है कि वो अपने गांव में ही पोल्ट्री फार्म चलाता है और सोमवार रात वह अपने घर से पोल्ट्री फॉर्म पर जा रहा था। इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उसके दरवाजे पर दो राउंड फायर किए। उन्होंने उसके घर के गेट को भी तोड़ दिया। इससे घर के अंदर खड़ी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। कुलदीप का आरोप है कि वह इससे पहले सुल्तानपुर लोधी के चलना गांव में रहा करता था। इस दौरान उनका उसका पत्नी के साथ तलाक हो गया था। उसके ससुराल वालों ने ही उसे डराने और धमकाने की नीयत से उसके घर पर फायरिंग करवाई है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही सारा खुलासा करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी