जालंधर के कपूरथला रोड पर बड़ी लूट, इंडिका में जा रहे कर्मचारी से बाइक सवारों ने छीने 25000 रुपये

इंडिका कार सवार किशन चौधरी के साथ दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने पहले तो मारपीट की। गाड़ी रुकते ही चारों ने उसके सिर पर कढ़े मारने शुरू कर दिए और मौका पाकर डैशबोर्ड पर पड़ी हुई 25000 रुपये की नकदी उठाकर फरार हो गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:49 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:49 PM (IST)
जालंधर के कपूरथला रोड पर बड़ी लूट,  इंडिका में जा रहे कर्मचारी से बाइक सवारों ने छीने 25000 रुपये
घटना की शिकायत थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को दे दी गई है।

जालंधर, जेएनएन। शहर के थाना बस्ती बावा खेल के अंतर्गत पड़ती कपूरथला रोड पर द्रोणा गार्डन से आगे एक इंडिका कार सवार किशन चौधरी को दो बाइक पर सवार होकर आए चार लुटेरों ने मारपीट कर 25000 रुपये की नकदी छीन ली और फरार हो गए।

जानकारी देते हुए घायल किशन चौधरी निवासी जालंधर कुंज ने बताया कि वह शराब ठेकेदार जसदीप कौर चड्ढा के पास काम करता है। दोपहर को वह अपनी इंडिका कार में सवार होकर घर की तरफ जा रहा था। जैसे ही कपूरथला रोड पर द्रोणा गार्डन से कुछ आगे पहुंचा तो दो बाइक पर सवार चार युवक आए और उसकी गाड़ी के आगे बाइक लगाकर गाड़ी को रोक लिया।

गाड़ी रुकते ही चारों ने उसके सिर पर कढ़े मारने शुरू कर दिए और गाड़ी के डैशबोर्ड पर पड़ी हुई 25000 रुपये की नकदी उठा ली। कढ़े लगने के कारण किशन के सिर में गहरी चोट लग गई। मारपीट करने के बाद चारों लुटेरे अपने-अपने बाइक पर सवार हुए और फरार हो गए। घायल अवस्था में किशन को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घटना की शिकायत थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को दे दी गई है।

सोमवार को हुई थी दो लोगों की गिरफ्तारी

इससे पहले सोमवार को जिला पुलिस ने लूट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था। आरोपितों ने बिलगा, फिल्लौर और अन्य इलाकों में पिस्तौल और दातर दिखाकर कई लोगों के साथ लूट की। दोनों को थाना बिलगा की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान गांव अरैया, थाना फिल्लौर निवासी धर्मवीर सिंह और दलजीत सिंह के रूप में हुई। उनके पास से एयर गन और एक एक दातर मिली है। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने दर्जन भर वारदातों को अंजाम देने की बात को कबूल किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी