जालंधर में NRI की कोठी के गैरेज से बरामद हुई दो क्विंटल भुक्की, एक तस्कर काबू; दूसरा फरार

गांव आलमपुर बक्का में प्रगट सिंह के एनआरआइ चाचा की कोठी की गैरेज में भुक्की छिपाकर रखता था। वहां वह सुरजीत के साथ बोरियों से भुक्की को छोटे लिफाफों में भरने के बाद उसे आगे सप्लाई करता था। मामले में पुलिस जल्द और खुलासा कर सकती है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:53 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:11 PM (IST)
जालंधर में NRI की कोठी के गैरेज से बरामद हुई दो क्विंटल भुक्की, एक तस्कर काबू; दूसरा फरार
गांव आलमपुरा बक्का के रहने वाले प्रगट सिंह उर्फ भुट्टी और सुरजीत सिंह भुक्की पर केस दर्ज हुआ है।

जालंधर, जेएनएन। देहात पुलिस ने करतारपुर में एनआरआइ की कोठी में बने गैरेज से दो क्विंटल भुक्की बरामद की है। पुलिस ने वहां से एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब रहा। यह भुक्की श्रीनगर से मंगवाई गई थी और यहां से छोटे लिफाफों में डालकर आगे सप्लाई की जानी थी।

एसएसपी डा. संदीप गर्ग ने बताया कि देहात पुलिस की सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह की अगुवाई वाली सीआइए टीम को रविवार करतारपुर में दशहरा ड्यूटी के दौरान इसकी मुखबिरी हुई कि गांव आलमपुरा बक्का के रहने वाले प्रगट सिंह उर्फ भुट्टी और सुरजीत सिंह भुक्की बेचने के आदी हैं और उनके खिलाफ पहले भी इस संबंध में पहले केस दर्ज हैं। अब भी इन दोनों तस्करों ने श्रीनगर से भुक्की की बड़ी खेप मंगवाई है। जिसे प्रगट सिंह के एनआरआइ चाचा की कोठी के गैरेज में छुपाकर रखा गया है। आरोपित उसी गैरेज से भुक्की तस्करी का यह गोरखधंधा चला रहे हैं। वहां बैठकर यह आरोपित बोरियों से भुक्की को छोटे लिफाफों में भरते हैं और फिर उसे आगे सप्लाई कर देते हैं। इसके बाद पुलिस की टीम ने वहां छापा मारा। जहां पर पुलिस टीम को देख प्रगट सिंह गलियों से निकलते हुए फरार हो गया।

पुलिस ने गैरेज के भीतर से सुरजीत सिंह को बोरियों में पड़ी भुक्की को लिफाफे में भरने की तैयारी करते हुए पकड़ लिया। तलाशी लेने पर वहां से पुलिस को दो क्विंटल भुक्की बरामद हुई। पूछताछ में तस्कर सुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी अपनी दो एकड़ जमीन है और कुछ जमीन ठेके पर लेकर वह खेती करता है। उसके खिलाफ पहले भी करतारपुर में एक व मकसूदां में तीन नशा तस्करी के केस दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी