भुलत्थ में पार्षद और उसका पति प्रतिबंधित गोलियों व ड्रग मनी के साथ काबू

भुलत्थ की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान नगर कौंसिल भुलत्थ की एक महिला पार्षद और उसके पति को प्रतिबंधित गोलियों और चार लाख 81 हजार की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से हलके में काफी चर्चे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:35 AM (IST)
भुलत्थ में पार्षद और उसका पति प्रतिबंधित गोलियों व ड्रग मनी के साथ काबू
नगर कौंसिल भुलत्थ की एक महिला पार्षद और उसके पति को गिरफ्तार किया गया है।

भुलत्थ, जेएनएन। कस्बा भुलत्थ की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान नगर कौंसिल भुलत्थ की एक महिला पार्षद और उसके पति को प्रतिबंधित गोलियों और चार लाख 81 हजार की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई से हलके में काफी चर्चे हैं।

उक्त खुलासा करते हुए एएसपी भुलत्थ अजय गांधी ने बताया कि पुलिस टीम ने सोमवार को अस्पताल चौक पर नाकाबंदी कर रख थी। इस दौरान नगर कौंसिल भुलत्थ की पार्षद सरबजीत कौर और उसके पति जसवंत सिंह उर्फ भोला की तलाशी ली गई तो पुलिस को उनसे विभिन्न किस्म की नशीली गोलियां और कैप्सूल तथा 11000 रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस द्वारा उनके घर की तलाशी ली गई तो उनसे कई तरह की दवाएं, कैप्सूल, इंजेक्शन और 470,000 रुपये के ड्रग मनी बरामद की गई। उल्लेखनीय है कि सरबजीत कौर भुलत्थ नगर परिषद की सदस्य है। भुलत्थ के विभिन्न वर्गो केलोगों ने नशीली दवाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की इस कार्रवाई की काफी सराहना की है।

यह भी पढ़ें : नशीले पदार्थ सहित दो तस्कर गिरफ्तार

फगवाड़ा : थाना सिटी फगवाड़ा की पुलिस मोटरसाइकिल सवार युवक से नशीला पदार्थ बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित हरजीत संधू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। इसी प्रकार थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर उससे 45 नशीली गोलियां बरामद की। एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए नशा तस्करों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा ताकि इनके साथ जुड़े अन्य आरोपितों को काबू किया जा सके। एसएसपी ने जिले में पाबंदीशुदा गोलियां व टीके बेचने वाले कैमिस्टों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी