कविता गायन में भाविक और प्रभसीरत कौर प्रथम

शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में आनलाइन मोड के जरिये अंतर सदन पंजाबी कविता गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें भाविक और प्रभसीरत कौर ने पहला विनायक हांडा नव्या ने दूसरा ²ष्टी मिशिका ने तीसरा स्थान हासिल किया। अर्पिता को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:25 PM (IST)
कविता गायन में भाविक और प्रभसीरत कौर प्रथम
कविता गायन में भाविक और प्रभसीरत कौर प्रथम

जासं, जालंधर : शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में आनलाइन मोड के जरिये अंतर सदन पंजाबी कविता गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें भाविक और प्रभसीरत कौर ने पहला, विनायक हांडा, नव्या ने दूसरा, ²ष्टी, मिशिका ने तीसरा स्थान हासिल किया। अर्पिता को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रिसिपल नीरू नैयर ने की। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी की स्थिति में भी बच्चों को पढ़ाने के साथ-साथ उनकी प्रतिभा निखारने हेतु विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता में 22 विद्यार्थियों की तरफ से भाग लिया गया और उन में से 13 बेहतर कविताओं के तहत विद्यार्थियों का प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में चयन किया गया। इसमें चयनकर्ता शमा और निर्णायक हरविदर कौर, गतिविधि प्रभारी वीना अग्रवाल थे। चेयरपर्सन कृष्णा ज्योति, ट्रस्ट के चेयरमैन डा. विदुर ज्योति, मैनेजिग कमेटी के मैनेजर और ट्रस्ट के महाससचिव डा. सुविक्रम ज्योति, वाइस प्रिसिपल प्रवीण सैली ने विद्यार्थियों, अभिभावकों, मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग और प्रतियोगिता के आयोजक अध्यापकों के प्रयासों की प्रशंसा की।

chat bot
आपका साथी