लूट से पहले पांच नंबरों पर की थी काल, कई लोग रडार पर

गढ़ा रोड पर मणप्पुरम गोल्ड आफिस में ढाई करोड़ की लूट मामले में पुलिस आरोपितों के काफी करीब पहुंच चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:02 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:02 AM (IST)
लूट से पहले पांच नंबरों पर की थी काल, कई लोग रडार पर
लूट से पहले पांच नंबरों पर की थी काल, कई लोग रडार पर

जागरण संवाददाता, जालंधर

गढ़ा रोड पर मणप्पुरम गोल्ड आफिस में ढाई करोड़ की लूट के मामले में पुलिस आरोपितों के काफी करीब पहुंचती नजर आ रही है। गोल्ड आफिस में रेकी के दौरान अभिषेक नाम बताने वाले युवक ने महिला कर्मचारी को अपना जो नंबर दिया था, उसकी काल डिटेल निकालने के बाद पुलिस के हाथ कई सुबूत लगे हैं। जांच में सामने आया है कि वारदात से पहले लुटेरों ने पांच लोगों को काल की थी। अब पुलिस ने इन नंबरों के मालिकों की जानकारी हासिल कर उन्हें राडार पर ले लिया है।

लूट के बाद दफ्तर के कर्मचारियों ने पुलिस से बताया था कि चार आरोपित हिदी भाषी थे। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि लुटेरे बाहरी राज्यों से आए होंगे और उन्हें जालंधर के किसी व्यक्ति ने शरण दी होगी। इसके बाद अब पुलिस इन लुटेरों के मददगारों और शरणदाताओं की तलाश में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि सिम के काल डिटेल से सामने आए मोबाइल नंबर इनके मददगारों के हो सकते हैं। सिम बेचने वाले डीलर की तलाश

जांच में मोबाइल नंबर फर्जी आइडी पर खरीदे जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस अब उस डीलर की तलाश कर रही है, जिसने इस मोबाइल नंबर को बेचा था, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि उसे कौन इस्तेमाल कर रहा था। दरअसल घटना से तीन दिन पहले रेकी करने के लिए आए युवक ने अपना नाम अभिषेक बताते हुए दफ्तर की महिला कर्मचारी को अपना मोबाइल नंबर और आधार कार्ड दिया था। पुलिस की जांच में आधार कार्ड फर्जी निकला। वहीं मोबाइल नंबर किसी और की आइडी पर लिए जाने की बात भी सामने आई है।

chat bot
आपका साथी