अमृतसर में सैलून में काम करने वाली युवती की गोली मारकर हत्या, पिस्टल छाती पर रख गए हत्यारे

पंजाब के अमृतसर में सैलून पर काम करने वाली ब्यूटीशियन युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे इसके बाद पिस्टल उसकी छाती पर रख गए। हत्या के पीछे कौन है पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:10 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 02:04 PM (IST)
अमृतसर में सैलून में काम करने वाली युवती की गोली मारकर हत्या, पिस्टल छाती पर रख गए हत्यारे
अमृतसर में युवती की गोली मारकर हत्या।

जेएनएन, अमृतसर। गुरुनगरी के मजीठा रोड ऋषि विहार गंडा सिंह वाला निवासी युवती की अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपितों ने पहले लड़की की छाती पर गोली मार उसकी हत्या की और फिर उसके बाद वही पिस्टल उसकी छाती पर रखकर चले गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने लड़की का शव गांव पंडोरी के नजदीक फेंक दिया। मृतक परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी सुबह 6:00 बजे के करीब मिली जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे।

फिलहाल थाना कंबो की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनकी लड़की अमनप्रीत कौर सैलून में काम करती थी। बुधवार शाम को उसका घर पर फोन आया था कि उसने किसी का फेशियल करने जाना है। 5 बजे के बाद उसका कोई फोन नहीं आया।

यह भी पढ़ें: स्कूल में हो., लेख मत सुनाना., कॉलेज चले जाओ., ये हैं पाकिस्तान में बैठे तस्करों के कोडवर्ड, साबी से पूछताछ में हुआ खुलासा

रात तक उसे फोन करते रहे, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। सुबह ही पुलिस का फोन आया था कि उनकी लड़की का शव पंडोरी के पास पड़ा हुआ है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों की जल्द पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan से दो करोड़ का दान लेने पर पंथक विवाद, HSGPC व सिख संगठनों ने राशि वापस करने को कहा

chat bot
आपका साथी