पारदर्शी हो प्लाटों की बोली, फेक कैंसिलेशन की न्यूज डाल किया जा रहा गुमराह

श्री गुरु अर्जुन देव नगर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान प्रदीप अग्रवाल पूर्व चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर के नरेश अग्रवाल बसपा हलका इंचार्ज एडवोकेट बलविदर कुमार एवं दो दर्जन के करीब अकाली बसपा नेताओं ने मंगलवार को एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस कर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:47 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:47 PM (IST)
पारदर्शी हो प्लाटों की बोली, फेक कैंसिलेशन की न्यूज डाल  किया जा रहा गुमराह
पारदर्शी हो प्लाटों की बोली, फेक कैंसिलेशन की न्यूज डाल किया जा रहा गुमराह

संवाद सहयोगी, करतारपुर : श्री गुरु अर्जुन देव नगर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान प्रदीप अग्रवाल, पूर्व चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर के नरेश अग्रवाल, बसपा हलका इंचार्ज एडवोकेट बलविदर कुमार एवं दो दर्जन के करीब अकाली बसपा नेताओं ने मंगलवार को एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस कर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाया है। उन्होंने कहा कि कमर्शियल एवं रिहायशी प्लाटों की नौ अगस्त को होने जा रही नीलामी के मद्देनजर बार-बार बोली कैंसिल करना तथा इंटरनेट मीडिया पर नौ अगस्त को होने वाली बोली रद करने की फेक न्यूज डालकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है, जोकि सरासर गलत है।

इन नेताओं ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर के अधिकारियों से पारदर्शी ढंग से बोली करवाने की मांग की तथा कहा कि बोली के संबंध में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर में उक्त बोली वाले स्थान का न तो नक्शा लगाया गया है और न ही इस संबंधी कोई जानकारी दी जा रही है। जब लोग इस संबंधी पूछने जाते हैं तो उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलता। प्रधान प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि फोन किया जाता है तो अधिकारी फोन नहीं उठाते। उन्होंने बताया कि पिछले समय में कमर्शियल साइट की बोली के दौरान 50 से 60 लाख में बेची गई थी जबकि इस बार रिजर्व प्राइस आधा रखा गया है तथा कहा कि प्लाट खरीदने वाले लोगों में काफी उत्साह है। पारदर्शी बोली होने से सरकार को लाखों की आमदनी हो सकती है। उन्होंने बोली में घपलेबाजी का आरोप लगाया। उन्होंने अधिकारियों से मांग की कि उन्हें बताया जाए कि नौ अगस्त को होने वाली बोली हो रही है या रद कर दी गई। उन्होंने कहा कि यदि इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने इस बोली को पारदर्शी नहीं रखा तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

इस अवसर पर एडवोकेट शिव कुमार वर्मा, राजन पुरी, समीर कुमार मिटी, पूर्व पार्षद मनजीत सिंह, प्रधान सेवा सिंह, विपन थापर, विजय कुमार, नरेश कुमार, राकेश कुमार इत्यादि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी