बठिंडा में ससुराल वालों की पिटाई से दुखी युवक ने फंदा लगा दी जान, 10 दिन पहले पत्नी से हुआ था झगड़ा

आनंद का अपनी पत्नी सोनू से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। वह बेटे को साथ लेकर मायके घर चली गई थी। जब आनंद उसे लेने गया तो ससुराल वालों ने उसकी पिटाई करके बेइज्जत कर दिया। इसके बाद से आनंद मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 04:22 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 04:22 PM (IST)
बठिंडा में ससुराल वालों की पिटाई से दुखी युवक ने फंदा लगा दी जान, 10 दिन पहले पत्नी से हुआ था झगड़ा
बाबा दीप सिंह नगर में आनंद कुमार ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सांकेतिक फोटो

बठिंडा, जेएनएन। बाबा दीप सिंह नगर में वीरवार को 31 वर्षीय युवक आनंद कुमार ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका कारण उसके ससुरालियों की तरफ से उसकी मारपीट करना बताया जा रहा है। वर्धमान चौकी पुलिस ने आनंद के पिता के बयान पर उसकी पत्नी समेत सास- ससुर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल, आरोपितों की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

चाैकी इंचार्ज एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि नरेश कुमार ने बताया कि साल 2013 में उनके बेटे ने अपनी मर्जी से बठिंडा की रहने वाली सोनू कुमार नामक युवती से लवमैरिज की थी। शादी के बाद उनका एक छह साल का बेटा भी था। उन्होंने बताया कि उनका बेटा पहले सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करता था, लेकिन लाकडाउन के कारण करीब एक माह से बेरोजगार था।

उन्होंने बताया कि दस दिन पहले आनंद का अपनी पत्नी सोनू से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद से उनकी बहू पाेते को अपने साथ लेकर मायके घर चली गई थी। बेटा आनंद पत्नी को घर वापस लाने के लिए ससुराल गया था। वहां उसके ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की और उसे बेइज्जत कर वापस भेज दिया। इसके बाद वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था। इसी परेशानी के चलते उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इसका पता उन्हें तब चला जब, वह उसके कमरे में गए।

हादसे की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा की लाइफ सेविंग टीम के सदस्य हरबंस सिंह व अर्जुन एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और पुलिस टीम की देखरेख में शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि नरेश कुमार के बयान पर थाना कैनाल कालोनी में पत्नी सोनू कुमार, ससुर विजय कुमार व सास अनीता रानी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी