पंजाब में शराब तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार, हरियाणा से लाकर बठिंडा के गांवों में बेचते थे

बठिंडा पुलिस ने शराब और लाहन की तस्करी के आरोप में 5 लोगों को नामजद कर 140 लीटर लाहन 36 बाेतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो की गिरफ्तारी बाकी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:51 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:51 PM (IST)
पंजाब में शराब तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार, हरियाणा से लाकर बठिंडा के गांवों में बेचते थे
बठिंडा में अवैध शराब की तस्करी जोरों पर है। सांकेतिक चित्र।

जासं, बठिंडा। जिला पुलिस ने शराब और लाहन तस्करी के आरोप में 5 लोगों को नामजद कर 140 लीटर लाहन, 36 बाेतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो की गिरफ्तारी बाकी है। आरोपितों पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। थाना कैंट के एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव ढेलवा निवासी हाकम सिंह अवैध शराब बनाने और बेचने का कार्य करता है। वह अब भुच्चो एरिया में घूम रहा है। इस पर पुलिस ने आरोपित हाकम सिंह को गिरफ्तार करके उसके पास से 40 लीटर लाहन पकड़ी।

वहीं, थाना सदर रामपुरा के एएसआइ बलजीत पाल ने भी गांव गिल कलां में छापामारी कर आरोपित मंदर सिंह निवासी गांव गिल कलां को 100 लीटर लाहन समेत गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा थाना तलवंडी साबो के एएसआइ बोझा सिंह ने गांव जग्गा राम तीर्थ में नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार गुरप्रीत सिंह निवासी गांव जग्गा राम तीर्थ को 36 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार किया है। उसके साथी आरोपित फौजी सिंह व हरजिंदर सिंह निवासी गांव जग्गा राम तीर्थ को भी मामले में नामजद किए गए हैं। उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपित हरियाणा से सस्ते दामों में शराब लाकर गांव और आसपास के क्षेत्र में बेचते थे।

कार चालक पर बेसबाल बैट से हमला

जासं, बठिंडा। 18 अक्टूबर को अज्ञात व्यक्ति ने स्थानीय ठंडी सड़क पर एक कार चला रहे इशांत वाट्स पर बेसबाल बैट से हमला कर दिया। इस हमले में इशांत बाल-बाल बच गए जबकि उसकी कार का शीशा टूट गया। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। डीडी मित्तल टावर के रहने वाले इशांत ने बताया कि वह अपनी कार में ठंडी सड़क से डीडी मित्तल टावर की तरफ आ रहे थे। इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने अचानक बेसबाल बैट से उनकी कार पर हमला कर दिया। बाद में हमलावर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, हमलावर का पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी