बठिंडा में नशा तस्करी में महिला समेत 6 गिरफ्तार; आरोपितों से नशीली गोलियां, भुक्की और शराब बरामद

बठिंडा पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से नशीली गोलियां भुक्की और शराब बरामद की है। आरोपितों पर विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:55 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:55 AM (IST)
बठिंडा में नशा तस्करी में महिला समेत 6 गिरफ्तार; आरोपितों से नशीली गोलियां, भुक्की और शराब बरामद
आरोपितों पर विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सांकेतिक चित्र।

जासं, बठिंडा। पंजाब पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से नशीली गोलियां, भुक्की और शराब बरामद की है। आरोपितों पर विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना संगत के एएसआइ चमकौर सिंह के मुताबिक बीते दिनों पुलिस टीम ने गांव डूमवाली में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर गांव पुहला निवासी कृष्णा व तलविंदर सिंह को रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से चार हजार नशीली गाेलियां बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

इसी तरह, थाना बालियांवाली के एसआइ गुरिंदर सिंह ने भी गांव भूंदड़ के पास की नाकाबंदी के दौरान बिना नंबर प्लेट वाली स्विफ्ट कार को रोककर उसकी तलाशी ली, तो कार से 10 किलाे भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने मौके पर कार सवार जरनैल सिंह निवासी रामनवास और जसवीर सिंह निवासी मौड़ खुर्द को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना नथाना के एएसआइ गुरदीप सिंह ने गांव चक फतेह सिंह वाला से आरोपित बहादर सिंह को 200 नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना फूल के एएसआइ सुरजीत सिंह ने गांव राइयां से पौने आठ बोतल अवैध शराब समेत आरोपित बलवीर सिंह को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। जिसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

केंद्रीय जेल में बंद तीन विचाराधीन कैदियों से मोबाइल फोन बरामद

जासं, बठिंडा। केंद्रीय जेल बठिंडा में मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले दिनों जेल में चलाए गए सर्च अभियान के दौरान तीन विचारधीन कैदियों से तीन माेबाइल फोन बरामद हुए हैं। थाना कैंट पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत पर आरोपित विचारधीन कैदी पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना कैंट पुलिस को शिकायत देकर मलकीत सिंह सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल बठिंडा ने बताया कि बीती 17 सितंबर को जेल की विभिन्न बैरक में तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान जेल में बंद विचाराधीन कैदी गुरधीर सिंह निवासी पटियाला, गुरदेव सिंह निवासी भटाल खुर्द और मनप्रीत सिंह निवासी ढंडे के सामान की चेकिंग की गई, तो उनके पास से तीन मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस ने तीनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी