बठिंडा कापीराइट के दो मामलों में 8 साल से भगोड़ा गिरफ्तार

रमेश कुमार उर्फ उमेश कुमार निवासी अर्जुन नगर नजदीक दुग्गल पैलेस के खिलाफ थाना कोतवाली में 11 जून 2009 और 28 जुलाई 2009 को कापीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। अदालत ने 13 फरवरी 2013 को आरोपित को भगोड़ा घोषित किया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 03:50 PM (IST)
बठिंडा कापीराइट के दो मामलों में 8 साल से भगोड़ा गिरफ्तार
आरोपित रमेश कुमार श्री गंगानगर के गांव हिंदूमल कोट में रह रहा था।

जासं, बठिंडा। थाना कोतवाली में दर्ज कापीराइट उल्लंघन के दो अलग-अलग मामलों मेंआठ सालों से भगोड़ा चल रहे आरोपित को बठिंडा पुलिस के पीओ स्टाफ ने श्री गंगानगर के गांव हिंदूमल कोट से गिरफ्तार किया है। उसे बाद में थाना कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पीओ स्टाफ के इंचार्ज एएसआइ राजिंदर सिंह ने बताया कि रमेश कुमार उर्फ उमेश कुमार निवासी अर्जुन नगर नजदीक दुग्गल पैलेस के खिलाफ थाना कोतवाली में 11 जून 2009 और 28 जुलाई 2009 को कापीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। अदालत ने 13 फरवरी, 2013 को आरोपित को भगोड़ा घोषित किया था। इसके बाद से पुलिस को उसकी तलाश थी। हाल में पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित रमेश कुमार श्री गंगानगर के गांव हिंदूमल कोट में रह रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापामारी करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - नवजन्मे बच्चे को फेंकने के मामले में अज्ञात पर केस दर्ज

जासं, बठिंडा। चार दिन पहले नवजन्मे बच्चे को कुत्तों की तरफ से नोचकर खाने के मामले में सदर बठिंडा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के पास रंजीत सिंह वासी वार्ज नंबर 3 ने शिकायत दर्ज करवाई कि 17 सितंबर 2021 को एक कुत्ता नवजन्मे बच्चे को उठाकर घूम रहा था व उसने बच्चे के शरीर को बुरी तरह से नोच रखा था। उसके बच्चे को कुत्ते से छुड़वाया पर बच्चे की पहले ही मौत हो चुकी थी। कोटसमीर में घटित इस घटना में कयास लगाया जा रहा है कि किसी ने नमजन्मे लड़के को जन्म के बाद लावारिस फैंक दिया हो व उसे कुत्ता उठा लाया हो। फिलहाल, पुलिस इस बाबत मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस बच्चे को किसने फेंका था।

यह भी पढ़ें - Surgical Strike के हीरो थे लांस नायक संदीप सिंह, जम्मू-कश्मीर में 3 आतंकियों को मारकर पाई थी शहादत

chat bot
आपका साथी