बठिंडा में नशा तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार, 3450 नशीली गोलियां, 6 किलो भुक्की बरामद

एएसआइ जरनैल सिंह के अनुसार पुलिस टीम ने मौड़ मंडी में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान शक के आधार पर हरियाणा नंबर की कार को रोककर उसकी तलाशी ली तो 3450 नशीली दवा की गोलियां बरामद हुईं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 01:26 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 01:26 PM (IST)
बठिंडा में नशा तस्करी के आरोप में चार गिरफ्तार, 3450 नशीली गोलियां, 6 किलो भुक्की बरामद
पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में नशा तस्करों पर कार्रवाई की है। सांकेतिक चित्र।

जासं,बठिंडा। जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 3450 नशीली गोलियां, 6 किलो भुक्की चूरा पोस्त व 2.2 ग्राम हेरोइन बरामद कर संबंधित थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। थाना मौड़ के एएसआइ जरनैल सिंह के अनुसार पुलिस टीम ने मौड़ मंडी में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान शक के आधार पर हरियाणा नंबर की कार को रोककर उसकी तलाशी ली, तो 3450 नशीली दवा की गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने कार में सवार विशु कुमार निवासी मौड़ मंडी व हरीश गुप्ता निवासी पूजा वाला मोहल्ला बठिंडा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इसी तरह, थाना संगत के एसआइ मेजर सिंह ने भी नाकाबंदी के दौरान गांव पथराला से बिना नंबर प्लेट वाली स्कूटी लेकर घूम रहे आरोपित जसपाल सिंह को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 6 किलो भुक्की (चूरा-पोस्त) बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना सिटी रामपुरा के एसआइ राजविंदर सिंह ने गश्त के दौरान गांव मंडी रामपुरा से आरोपित रितक खन्ना को 2 ग्राम 2 मिलीग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

बठिंडा में मारपीट में सगे भाइयों पर मामला दर्ज

जासं,बठिंडा। शहर के अर्जुन नगर में पैसे लेन-देन के विवाद को लेकर दो सगे भाइयों ने मिलकर एक व्यक्ति से मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने घायल के बयानों पर आरोपित भाइयों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को शिकायत देकर सुनील कुमार निवासी गली नंबर 4-1 अर्जुन नगर ने बताया कि 30 जुलाई को अजय कुमार व उसके भाई विजय कुमार निवासी गली नंबर दो गोपाल नगर उसके घर में दाखिल हुए और हमला कर उसे घायल कर दिया। उसे जान से मारने की धमकियां भी दी। मारपीट करने की वजह पैस लेन-देन का विवाद था। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी