बठिंडा में मारपीट के तीन मामलों में 10 लोगों पर केस, पुराने झगड़ों में किए गए हमले

लखबीर सिंह निवासी मैहना चौक ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 27 अगस्त को आरोपित हैप्पी सिंह गग्गू सिंह और दो अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी। आरोपित मंदिर की दीवार के साथ कचरा फेंकते थे और वह इसका विरोध करता था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 12:58 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 12:58 PM (IST)
बठिंडा में मारपीट के तीन मामलों में 10 लोगों पर केस, पुराने झगड़ों में किए गए हमले
अधिकतर मामलों में मारपीट करने की वजह पुराने झगड़े हैं। सांकेतिक फोटो

जासं, बठिंडा। पुलिस ने मारपीट के विभिन्न तीन मामलों में दस लोगों पर मामला दर्ज किया है। अधिकतर मामलों में मारपीट करने की वजह पुराने झगड़े हैं। तीनों मामलों में संबंधित थानों की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना कोतवाली पुलिस के पास लखबीर सिंह निवासी मैहना चौक बठिंडा ने शिकायत देकर बताया कि गत 27 अगस्त को आरोपित हैप्पी सिंह निवासी पूजा वाला मोहल्ला, गग्गू सिंह निवासी सीढ़िया वाला मोहल्ला और दो अज्ञात लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह आरोपित मंदिर की दीवार के साथ कचरा फेंकते थे और वह इसका विरोध करते हुए उन्हें कचरा फेंकने से रोकता था। जिसकी वह रंजिश रखे हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह, एक अन्य मामले में थाना नथाना पुलिस को शिकायत देकर करनैल सिंह निवासी गांव हररंगपुरा ने बताया कि बीती एक सितंबर को आरोपित जरनैल सिंह, गुरमेल सिंह, जमीत सिंह, गुरमेल सिंह, घप्पा सिंह निवासी गांव हररंगपुरा ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे घायल कर दिया। मारपीट करने की वजह गली का झगड़ा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा थाना नंदगढ़ पुलिस को शिकायत देकर जीवन सिंह निवासी गांव बाजक ने बताया कि बीती 16 सितंबर को गांव घुद्दा के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी बेवजह मारपीट की और उसे घायल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

16 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

जासं, बठिंडा। बेअंत नगर में रहने वाला 16 वर्षीय एक नाबालिग बच्चा पिछले 21 दिनों से संदिग्ध परिस्थितियों से लापता है। बच्चे की मां ने उसके बेटे को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अगवाकर करने की आशंका जाहिर की है। थाना सिविल लाइन पुलिस ने मां की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति पर अपहरण का मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस को शिकायत देकर बेअंत नगर निवासी मंजू देवी ने बताया कि उसका 16 साल का एक बेटा है, जिसका नाम तस्वीर कुमार उर्फ मनीश है। बीती 29 अगस्त 21 को उसका बेटा घर से बाहर खेलने के लिए गया था। जोकि घर वापस नहीं लौटा। जिसके बाद उसकी आसपास काफी तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका। मंजू देवी ने आशंका जताई कि उसके बेटे को किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे नुक्सान पहुंचाने के मकसद से उसका अपहरण कर उसे अज्ञात जगह पर छिपाकर रखा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी