बठिंडा में एक किलो अफीम के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

दुधाधारी नगर में एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोक कर चेक किया गया। जिस दौरान उसके पास से एक काले रंग का लिफाफा मिला जिसमें से 1 किलो अफीम बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित को काबू कर थाना सिटी रामपुरा में केस दर्ज करवाया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 03:59 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 04:04 PM (IST)
बठिंडा में एक किलो अफीम के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार
आरोपित की पहचान रामपुरा के जसवीर सिंह के तौर पर हुई है।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। सीआईए स्टाफ-1 ने एक किलो अफीम के साथ एक आरोपित को काबू किया है। एसआइ हरजीवन सिंह पुलिस पार्टी के साथ रामपुरा में गश्त कर रहे थे। इस दौरान दुधाधारी नगर में एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर चेक की गई। पुलिस को उसके पास से एक काले रंग का लिफाफा मिला, जिसमें से एक किलो अफीम बरामद हुई। आरोपित को काबू करके थाना सिटी रामपुरा में केस दर्ज किया गया है। उसकी पहचान रामपुरा के जसवीर सिंह के तौर पर हुई है।

इसके अलावा थाना कोतवाली के सहायक थानेदार गुरपाल सिंह की ओर से की जा रही गश्त के दौरान माल रोड से दो लोगों को काबू कर उनके पास से 280 नशीली गोलियां, 2 मोबाइल फोन व 200 रुपये की करंसी बरामद की गई। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपितों की पहचान बठिंडा के संजीव शर्मा व गांव भाई बख्तौर के गुरदीप सिंह के तौर पर हुई है।

जमीन के झगड़े में मारपीट, केस दर्ज

जासं, बठिंडा। थाना बालियांवाली की पुलिस ने जमीन के झगड़े की रंजिश में मारपीट करने के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में भुच्चो कलां की सरबजीत कौर ने बताया कि वह अपने गांव झडूके में जमीन से नरमे की चुगाई कर रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने उसकी व सुखदेव कौर की मारपीट की गई। उन्होंने उसका मोबाइल फोन व सोने की चेन भी छीन ली। पुलिस ने गांव झडूके के अमनदीप सिंह व भोला सिंह, गांव गिदड़ के निर्मल सिंह व गांव मेहराज के गुरप्रीत सिंह व सुखप्रीत सिंह के अलावा 15 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किंया है। मामले की जांच एसआई कंवलजीत सिंह कर रहे हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

मारपीट में क्रास केस दर्ज

जासं, बठिंडा। थाना सदर पुलिस ने रंजिशन झगड़े में की गई मारपीट के मामले में क्रास केस दर्ज किया है। गांव नरुआणा के तरसेम सिंह की शिकायत पर पुलिस ने बलजिंदर सिंह, अमनदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह व सेवा सिंह पर केस दर्ज किया है। वहीं बलजिंदर सिंह की शिकायत पर तरसेम सिंह व स्वर्णजीत कौर के अलावा 15 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी