बठिंडा में कारोबारी से फिरौती मांगने के मामले में चिंकी समेत 5 आरोपित जेल भेजे

बठिंडा में मंगलम फ्लेक्स के संचालक राजिंदर मंगला से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने और नहीं देने पर उनके घर के गेट पर पेट्रोल बम फेंककर आग लगाने और फायरिंग करने के मामले पांच लोगों को जेल भेज दिया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:56 PM (IST)
बठिंडा में कारोबारी से फिरौती मांगने के मामले में चिंकी समेत 5 आरोपित जेल भेजे
बठिंडा में मंगलम फ्लेक्स के संचालक राजिंदर मंगला से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांग गई थी। सांकेतिक चित्र।

जासं, बठिंडा। माडल टाउन निवासी व मंगलम फ्लेक्स के संचालक राजिंदर मंगला से 1 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने और नहीं देने पर उनके घर के गेट पर पेट्रोल बम फेंककर आग लगाने और फायरिंग करने के मामले पांच लोगों को जेल भेज दिया गया है। आरोपितों में मेयर के करीबी पंकज गोयल उर्फ चिंकी, रमनदीप सिंह उर्फ रमना, कमल चोपड़ा उर्फ गंजा, संदीप कुमार निवासी बठिंडा व सुंदर लाल निवासी हरियाणा शामिल हैं। इन्हें वीरवार को स्पेशल स्टाफ पुलिस टीम ने स्थानीय जिला अदालत में पेश किया था, जहां से उन्हें 7 अक्टूबर तक ज्यूडिशियल रिमांड पर केंद्रीय जेल में भेज दिया गया है। 

इस मामले का मास्टरमाइंड रविंदर सिंह उर्फ लाली बराड़ को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। इन पांचों आरोपितों को पुलिस ने 20 सितंबर को अदलात में पेशकर पूछताछ के लिए 23 सितंबर तक रिमांड पर लिया था। वीरवार को रिमांड खत्म होने के बाद दाेबारा जब अदालत में पेश किया गया था।

पेट्रोल बम फेंकने वाले अब भी गिरफ्त से बाहर

दूसरी तरफ, पुलिस टीम अब उन आरोपितों की गिरफ्तारी करने में जुटी है, जिन्होंने राजिंदर मंगला के घर पर पेट्रोल बम फेंकने के अलावा फायरिंग की थी। 18 दिनों बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस सूत्र बताते है कि उक्त आरोपितों की पहचान हो चुकी है, लेकिन वह फरार चल रहे है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उक्त आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक करोड़ की फिरौती न देने पर राजिंदर मंगला के घर के गेट पर पेट्रोल बम से आग लगाने के बाद फायरिंग करने के मामले में 13 दिन तक चली जांच के बाद पुलिस ने सोमवार को चिंकी समेत इस वारदात में शामिल पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। पूरे मामले के मास्टर माइंड रविंदर लाली बराड़ को पुलिस ने नामजद करके उसे पुलिस प्रोडेक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की थी। उसने माना था कि उसने कनाडा में बैठे गैगस्टर लाली बराड़ को सारी जानकारी दी थी।

chat bot
आपका साथी