Bathinda Gangwar: कार सवारों ने बदला लेने के लिए किया था जानलेवा हमला, पुलिस ने मामले में सात आरोपितों को किया नामजद

अजीत रोड गली नंबर छह में आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद युवकों की तरफ से एक युवक को गोली मारकर उसकी हत्या करने और दूसरे युवक के हाथ-पांव तोड़ने के मामले में बठिंडा पुलिस ने छह लोगों को नामदज कर लिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:03 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:03 PM (IST)
Bathinda Gangwar: कार सवारों ने बदला लेने के लिए किया था जानलेवा हमला, पुलिस ने मामले में सात आरोपितों को किया नामजद
आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद युवकों ने एक युवक की हत्या कर दी थी।

जासं, बठिंडा। बठिंडा में वीरवार शाम 4 बजे अजीत रोड गली नंबर 6 में आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद युवकों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी थी। दूसरे युवक के हाथ-पांव तोड़ दिए थे। बठिंडा पुलिस ने छह लोगों को नामदज कर लिया है। पुलिस एक अज्ञात समेत कुल सात लोगों पर हत्या, असलहा एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में नामजद किए गए आरोपितों की पहचान गांव भोखड़ा निवासी बलजिंदरपाल सिंह उर्फ बिल्ला भोखड़ा, बठिडा निवासी सतनाम सिंह, गांव नेहियांवाला निवासी सुखदेव सिंह उर्फ जस्सा, गांव बलाहड़ बिझु निवासी सुरिंदर सिंह उर्फ काली, गांव भाई बख्तौर निवासी अमन उर्फ अमना व जस्सी पौ वाली निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा के तौर पर हुई, जबकि अमन और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पांच अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही रहते आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की तरफ से की जांच में सामने आया कि हत्या का कारण आपसी गुटबाजी व पुरानी रंजिश है। दो माह पहले घायल बूटा सिंह के ग्रुप ने आरोपित बिल्ला भोखड़ा ग्रुप के सदस्यों से मारपीट करके उनकी टांग व बाजू तोड़ दी थी। उसी का बदला लेने के लिए बिल्ला भोखड़ा गु्रप के लोगों ने वीरवार शाम को घायल बूटा सिंह व उसके साथियों पर जानलेवा हमला कर उसकी दोनों टांग व बाजू तोड़ दी, जबकि उसके साथी हसनदीप सिंह निवासी गांव महिमा भगवाना जिला बठिंडा की छाती में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। शुक्रवार को पुलिस ने मृतक हसनदीप सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

chat bot
आपका साथी