बटाला में झगड़ा छुड़ाने आए पुलिस कर्मी से की धक्का-मुक्की, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस मुलाजिमों के साथ धक्का-मुक्की करने के आरोप में पुलिस ने दंपती समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना में एएसआइ धर्मपाल की वर्दी पर लगी नेम प्लेट और कमीज के बटन टूट गए।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:55 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:55 AM (IST)
बटाला में झगड़ा छुड़ाने आए पुलिस कर्मी से की धक्का-मुक्की, 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
बटाला में पुलिस मुलाजिमों के साथ धक्का-मुक्की करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

संवाद सहयोगी, बटाला। पुलिस मुलाजिमों के साथ धक्का-मुक्की करने के आरोप में पुलिस ने दंपती समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना डेरा बाबा नानक के एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि 22 जुलाई को एएसआइ धर्मपाल सिंह चौकी मालेवाल मौजूद थे, जिन्हें चौकी के मुंशी इकबाल सिंह ने कहा कि हेल्पलाइन चंडीगढ़ से एक कंप्लेंट आई है।

इसमें महिला प्रवीन कुमार ने बताया है कि उसके पड़ोसी उसके साथ लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं। इस दौरान एएसआइ धर्मपाल सिंह पुलिस टीम के साथ गांव तिरपला में शिकायतकर्ता प्रवीन कुमारी के घर पहुंचे। वहां पर प्रवीन कुमारी की दोनों लड़कियां रिंपनी और राखी जोकि वेकरा ब्याही हैं, कार पर मौके पर पहुंच गईं। प्रवीन कुमारी का सारा परिवार अपने पड़ोसी के घर में घुसने की कोशिश करने लगा।

जब एएसआइ धर्मपाल ने इन सबको ऐसा करने से रोक कर वापस अपने घर जाने को कहा तो प्रवीन कुमारी समेत सारे परिवार ने एएसआइ धर्मपाल और साथी पुलिस कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी। इससे एएसआइ धर्मपाल की वर्दी पर लगी नेम प्लेट और कमीज के बटन टूट गए। पुलिस ने प्रवीन कुमारी, उसके पति जसपाल शर्मा, दोनों बेटियां रिंपी और राखी, शिंदरपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

--------------

यह भी पढ़ेंः बाइक सवार दंपती को मारपीट कर लूटा

बटाला। थाना घुमाण की पुलिस ने ससुराल जा रहे दंपती को रास्ते में रोककर उनके साथ मारपीट करने व पहना हुआ सोना छीनकर फरार होने के आरोप में छह ज्ञात व चार अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाने के जांच अधिकारी एएसआइ करतार सिंह ने बताया कि उन्हें 18 जुलाई को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति हरदीप सिंह वासी गांव सिंधवा चक ने बताया कि उसकी शादी 21 जून को सुखमनप्रीत कौर वासी गहिरी मंडी के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके ससुर सर्बजीत सिंह की सिंधवा चक के आरोपित लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था। 18 जुलाई को वे अपनी पत्नी सुखमनप्रीत कौर के साथ अपने ससुराल गांव गहिरी मंडी बाइक पर जा रहा था। रास्ते में पवन वासी पड्डे, लाडी, अनमोल, साजन, पल¨वदर वासी सिंधवा चक व उनके साथ चार अज्ञात व्यक्तियों ने उनके ऊपर हमला कर गहने छीन लिए। पुलिस ने वीरवार को केस दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी