बटाला में गलत साइड से आ रही इनोवा ने स्कूटी को मारी टक्कर, 5 बहनों के इकलौते भाई की मौत

जालंधर इनोवा कार की टक्कर से स्कूटी सवार एक 33 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसा सोमवार की रात को गांव हरपुरा के पास हुआ। मृतक की पहचान योगेश जैन पुत्र कीमती सागर जैन निवासी डोलानंगल के तौर पर हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 11:57 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 12:14 PM (IST)
बटाला में गलत साइड से आ रही इनोवा ने स्कूटी को मारी टक्कर, 5 बहनों के इकलौते भाई की मौत
इनोवा गलत साइड से आ रही थी, जिस कारण हादसा हुआ।

बटाला, संवाद सहयोगी। इनोवा कार की टक्कर से स्कूटी सवार एक 33 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसा सोमवार की रात को गांव हरपुरा के पास हुआ। मृतक की पहचान योगेश जैन पुत्र कीमती सागर जैन निवासी डोलानंगल के तौर पर हुई है। चौकी उधनवाल की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और क्षतिग्रस्त स्कूटी व इनोवा कार को अपने कब्जे में लेकर शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इनोवा गलत साइड से आ रही थी, जिस कारण हादसा हुआ।

सिविल अस्पताल में पहुंचे मृत युवक के जीजा नुकुल ने बताया कि सोमवार को योगेश अपनी बीमार मां को देखने के लिए स्कूटी पर होशियारपुर का एक अस्पताल गया हुआ था। वहां से रात को वापस आते समय जब वह गांव हरपुरा के पास पहुंचा तो गलत साइड से आ रही एक इनोवा गाड़ी ने योगेश की स्कूटी में जबरदस्त टक्कर मार दी। इससे योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

घर में अकेले ही कमाने वाला था योगेश

योगेश के जीजा नुकुल ने बताया कि योगेश पांच बहनों का इकलौता भाई था। घर में सिर्फ योगेश ही कमाने वाला था। वह बटाला के बस स्टैंड के पास दूध का कारोबार करता था। उनके पिता सरकारी नौकरी से रिटायर है। योगेश कुंवारा था।

बेटे की मौत की खबर सुन मां की तबीयत और बिगड़ी

जैसे ही बेटे की मौत की खबर उसकी माता को पता लगा तो उनकी और तबीयत खराब हो गई। योगेश की मां पहले से ही होशियारपुर के एक अस्पताल में बीमार होने के कारण एडमिट थी। चौकी उधनवाल इंचार्ज नरेश कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात लगभग आठ बजे वे पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे। जब वे गांव हरपुरा के पास पहुंचे तो देखा कि स्कूटी और इनोवा का एक्सीडेंट हुआ था। इसमें स्कूटी सवार योगेश की मौके पर ही मौत हो गई थी। इनोवा चालक फरार था। उसकी गाड़ी व क्षतिग्रस्त स्कूटी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

chat bot
आपका साथी