बटाला में तस्करों के खिलाफ पुलिस की दबिश, 29 पेटी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बटाला में आबकारी विभाग की टीम ने सोमवार देर रात गुप्त सूचना के आधर पर अलोवाल के नजदीक एक खाली प्लाट में से चंडीगढ़ मार्का 29 पेटी शराब बरामद की। इस दौरान एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया जबकि एक आरोपित फरार हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 01:31 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 01:31 PM (IST)
बटाला में तस्करों के खिलाफ पुलिस की दबिश, 29 पेटी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ गिरफ्तार आरोपित के साथ पुलिस पार्टी।

बटाला, जेएनएन। आबकारी विभाग की टीम ने सोमवार देर रात गुप्त सूचना के आधर पर अलोवाल के नजदीक एक खाली प्लाट में से चंडीगढ़ मार्का 29 पेटी शराब बरामद की। इस दौरान एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया जबकि एक आरोपित फरार हो गया। थाना सिविल लाइन की पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित तस्करों की पहचान रछपाल सिंह निवासी गांव धीर और लखबीर सिंह निवासी गांव छित्त(फरार) के तौर पर हुई है। रछपाल को काबू कर लिया गया।

मंगलवार को आबकारी विभाग के आफिसर रजिंदर तलवार, आबकारी टीम फोर्स के इंचार्ज जस¨वदर सिंह बाजवा, रजिंदर वाइन के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह उप्पल उर्फ गोपी ने प्रेसवार्ता की। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि सोमवार देर रात उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि अलोवाल के एक खाली प्लाट में भारी मात्र में चंडीगढ़ मार्का अंगेजी शराब की पेटियां गाड़ी से उतारी गई हैं। देर रात लगभग एक बजे मौके पर जाकर छापेमारी की गई। इस दौरान 29 पेटी शराब, (348 बोतल) बरामद की गई। मौके पर रछपाल सिंह को पकड़ा गया। बरामद शराब को कब्जे में लेकर पकड़े गए आरोपित को सिविल लाइन की पुलिस के हवाले कर दिया गया।

बटाला क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी : रजिंदर तलवार ने कहा कि बरामद शराब चंडीगढ़ से लाई गई है। उन्होंने बताया कि यह शराब चंडीगढ़ में सस्ती मिलती है। जो शराब बरामद की है वह बटाला के विभिन्न क्षेत्रों में सप्लाई होनी थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि वे नाकों पर खड़ी पुलिस टीम सचेत करें कि वे वाहनों की चेकिंग करें।

दो माह में 100 से अधिक शराब की पेटियां बरामद

प्रेस कांफ्रेंस में रजिंदरा वाइन के इंचार्ज गुरप्रीत सिंह उप्पल ने बताया कि पिछले दो माह में बाहर से बेचने के लिए बटाला क्षेत्र में आती 100 से ज्यादा शराब की पेटियां बरामद की गई हैं। बटाला क्षेत्र में आ रही शराब से उनके ठेकों को नुकसान हो रहा है। उन्होंने पुलिस ने मांग की कि वे नाकों पर इन तस्करों पर नकेल डाले।

chat bot
आपका साथी