बटाला में इंस्टाग्राम स्टार दीप ने प्रेमिका से दुखी होकर निगली सल्फास, हालत नाजुक होने पर अमृतसर रेफर

सूरज उर्फ दीप मठारू इंटरनेट मीडिया पर काफी मशहूर है। वह इंस्टाग्राम सहित अन्य एप पर अपने सहित पूरे परिवार वीडियो अपलोड करता है। अमेरिका में रहती प्रेमिका के किसी अन्य युवक से संबंध होने से पर उसने आत्महत्या का प्रयास किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 02:50 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:05 PM (IST)
बटाला में इंस्टाग्राम स्टार दीप ने प्रेमिका से दुखी होकर निगली सल्फास, हालत नाजुक होने पर अमृतसर रेफर
सूरज प्रकाश सिंह उर्फ दीप मठारू का अमेरिका में रहनी वाली भारतीय युवती से प्रेम करने लगा था। सांकेतिक चित्र।

संवाद सहयोगी, बटाला। इंस्टाग्राम स्टार दीप मथारू ने अमेरिका में रह रही अपनी प्रेमिका के किसी अन्य युवक के साथ भी प्रेम संबंध होने से दुखी होकर सल्फास खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। हालत खराब होने पर घरवालों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां से हालत को नाजुक देखते हुए उसे अमृतसर के लिए रेफर कर दिया है।

दीप मथारू के पिता सुरिंदर सिंह ने बताया कि बेटे सूरज प्रकाश सिंह उर्फ दीप मठारू का अमेरीका में रहनी वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उन्हें कुछ नही पता था, सूरज सारी बातें अपनी मां को बताया करता था। शुक्रवार सुबह बेटे ने सल्फास की गोली खा ली। जब उसकी हालत खराब हुई तो उसको सिविल अस्पताल बटाला ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे अमृसर रेफर कर दिया। उन्होंने कहा कि अमेरिका में रहने वाली युवती ने उनके बेटा के साथ धोखा किया है। सूरज सोशल मीडिया पर बहुत फेमस है, जिसका उस युवती ने फायदा उठाया। वह लड़की किसी और अन्य युवक से बात करती थी।,इसका बेटे को पता चल गया था। उन्होंने बताया कि उनका एक ही बेटा है।

इंटरनेट मीडिया पर काफी मशहूर है सूरज

गांधी कैंप के पास मोहल्ला प्रेम नगर निवासी सूरज उर्फ दीप मठारू इंटरनेट मीडिया पर काफी मशहूर है। वह इंस्टाग्राम सहित अन्य एप पर अपने सहित पूरे परिवार वीडियो अपलोड करता है। उसके वीडियो पर देश-विदेश से करोड़ो व्यूआर आकर लाइक करते हैं। इंटनेट मीडिया पर मशहूर होने के बाद सूरज अमेरिका में रह रही भारतीयन युवती से प्रेम करने लगा था। अभिभावकों ने बताया कि सूरज उसे बहुत प्यार करता था।

गरीबी से उठा सूरज, इंस्टाग्राम ने बनाया स्टार

22 वर्षीय सूरज गरीब परिवार से संबंधित है। इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करनी शुरू की तो काफी लाइक किया गया। इसके बाद धीरे-धीरे उसका रुझान बढ़ता गया और लाइक और व्यूअर करोड़ो में हो गए। इंस्टाग्राम की तरफ से सूरज उर्फ दीप मथारू को लगभग 50 हजार रुपये कंटेंट के हिसाब मिलते हैं।

chat bot
आपका साथी