बटाला में छेड़छाड़ की शिकायत थाने में करने पर पिता और भाई पर तेजधार हथियारों से हमला

बटाला के एक पिता को अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत थाने में दर्ज करवानी महंगी पड़ गई। इससे गुस्साए आरोपितों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर और उनके बेटे पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:57 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:57 AM (IST)
बटाला में छेड़छाड़ की शिकायत थाने में करने पर पिता और भाई पर तेजधार हथियारों से हमला
बटाला में एक पिता और उसके बेटे पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया गया।

बटाला, जेएनएन। चक्करी बाजार के रहने वाले एक पिता को अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत थाने में दर्ज करवानी महंगी पड़ गई। इससे गुस्साए आरोपितों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर और उनके बेटे पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। इसके बाद घायल व्यक्ति के डेढ़ लाख रुपये व सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। थाना सिटी की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

घायल राजिंदर कुमार वासी चक्करी बाजार ने बताया कि वे एक ज्वेलर शाप पर काम करते हैं। बधुवार शाम को वे डेढ़ लाख रुपये लेकर अपने बेटे के साथ घर जा रहे थे। उन्हें ये रुपये किसी को देने थे। चक्करी बाजार के रास्ते में राड व अन्य तेज हथियारों से आरोपितों ने उन्हें और उनके बेटे को हमला कर जख्मी कर दिया। आसपास के दुकानदारों ने उनकी जान बचाई। आरोपित फरार होने के दौरान उनकी सोने की चेन और डेढ़ लाख रुपये छीनकर ले गए।

राजिंदर कुमार ने बताया कि पिछले दिनों आरोपितों में से दो युवकों ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। उन्होंने उन आरोपितों को ऐसे करने से रोका था। उसके बाद छह जून को एक्त आरोपितों ने उनपर हमला करने की कोशिश की थी। उन्होंने इस मामले संबंधी थाना सिटी में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करे। इस संबंध में जांच अधिकारी एसआइ सुखदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंनें बताया कि उनके पास शिकायत आ गई है। अभी फिलहाल जांच चल रही है। जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी