बटाला में पूर्व सरपंच पर घर में घुसकर हमला, पांच आरोपित गिरफ्तार

बटाला के गांव खासावाली में घर में घुसकर पूर्व सरपंच पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी करने के आरोप में डेरा बाबा नानक की पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की दो गाड़ियां भी जब्त की गई हैं जिनसे बेसबाल लाठी बरामद हुए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:34 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:34 AM (IST)
बटाला में पूर्व सरपंच पर घर में घुसकर हमला, पांच आरोपित गिरफ्तार
आरोपितों की दो गाड़ियां भी जब्त की गई हैं, जिनसे बेसबाल, लाठी बरामद हुए हैं।

बटाला, जेएनएन। गांव खासावाली में घर में घुसकर पूर्व सरपंच पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी करने के आरोप में डेरा बाबा नानक की पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की दो गाड़ियां भी जब्त की गई हैं, जिनसे बेसबाल, लाठी बरामद हुए हैं।

गांव खासावाली के पूर्व सरपंच ने बताया कि शुक्रवार को देर रात लगभग आठ बजे आरोपित हर¨वदर सिंह वासी गुरु अमरदास, एवेन्यू अजनाल रोड अमृतसर, अजमेर सिंह वासी जनता कालोनी जालंधर, बलबीर सिंह वासी अंगद नगर जालंधर, पल¨वदर सिंह कौर पत्नी अजमेर सिंह, बलबीर सिंह वासी गांव नोखरवाल दो गाड़ियों एक इनोवा व एक स्कार्पियो में हथियारों के साथ उनके घर के बाहर आए। आरोपित जबरन घर में घुसकर उन पर हमला कर दिया। उस वक्त वे रोटी खा रहा था। उनसे जमीन को लेकर रंजिशन झगड़ा चल रहा था।

 ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दो युवाओं को रौंदा

बटाला। गांव मसानियां में ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दो युवाओं को रौंद दिया। एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। करण कुमार वासी गांव पंजगराईयां ने बताया कि रविवार को वह बटाला शहर गया हुआ था। उसका छोटा भाई पवन कुमार व उसका दोस्त हरप्रीत सिंह भी बाइक पर गए हुए थे। जब पवन व हरप्रीत सिंह मसानिया पहुंचे तो अचानक एक ट्रैक्टर चालक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे पवन की अस्पताल में मौत हो गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी