बटाला में नशे में धुत मेडिकल स्टोर मालिक ने रेहड़ी वाले पर चलाईं गोलियां, दोनों घुटने जख्मी

जख्मी विक्की धारीवाल अड्डा में फास्टफूड की रेहड़ी लगाता है। रविवार रात लगभग 9 बजे वह रेहड़ी को बंद कर रहा था। पास में स्थित मेडिकल स्टोर मालिक ने शराब के नशे में पहले अपनी रिवाल्वर से एक हवाई फायरिंग किया फिर दो गोलियां विक्की के दोनों घुटनों में मारी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 01:55 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 01:55 PM (IST)
बटाला में नशे में धुत मेडिकल स्टोर मालिक ने रेहड़ी वाले पर चलाईं गोलियां, दोनों घुटने जख्मी
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दाखिल जख्मी विक्की।

संवाद सहयोगी, बटाला। रविवार देर रात धारीवाल अड्डा में एक शराब के नशे में धुत मेडिकल स्टोर मालिक ने फास्ट फूड रेहड़ी चला रहे युवक विक्की पर रिवाल्वर से गोलियां चला दी। मौके पर एक हवाई फायरिंग सहित कुल तीन गोलियां चलाई गईं। दोनों घुटनों पर एक-एक गोली लगने से विक्की बुरी तरह घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है। बाद में देर रात लगभग 11 बजे उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां इमरजेंसी में तैनात डाक्टर ने एक घुटने में गोली निकाल दी जबकि दूसरे घुटने में लगी गोली अभी नहीं निकाली जा सकी है। डाक्टर ने बताया कि मरीज की हालत स्थिर है। जल्द ही दूसरी गोली भी निकाल ली जाएगी। विक्की मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है।

संतोष सिंह निवासी गांव भर्थ ने बताया कि जख्मी विक्की खत्री निवासी नेपाल उसके पास कई सालों से रहता है। वह घर की रखवाली करता है और धारीवाल अड्डा में फास्टफूड की रेहड़ी लगाता है। रविवार रात लगभग 9 बजे वह रेहड़ी को बंद कर रहा था। पास में ही एक मेडिकल स्टोर है। उसका मालिक शराब के नशे में था। विक्की के साथ उसकी कोई रंजिश नहीं है। उसने पहले अपनी रिवाल्वर से एक हवाई फायरिंग किया फिर दो गोलियां विक्की के दोनों घुटनों में मारी।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

थाना श्री हरगोबिंदपुर पुलिस के एसएचओ बलजीत कौर ने बताया कि उनके पास एमएलआर आया है। जख्मी व्यक्ति विक्की सिविल अस्पातल में दाखिल है। उसके बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या जिस रिवाल्वर से गोली चलाई गई है और क्या वह लाइसेंसी है तो उन्होंने कहा कि इसकी जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें - चलो तुम्हें आइसक्रीम खिलाउंगा... यह कह अमृतसर में पिता ने दो बच्चों के साथ लगाई नहर में छलांग

यह भी पढ़ें - Farmers Protest: लखीमपुर घटना के विरोध में डीसी आफिस पर किसानों का धरना, कचहरी का रास्ता बंद

chat bot
आपका साथी