अमृतसर में आपरेशन के दौरान बटाला के पार्षद की पत्नी की मौत, अस्पताल में हंगामा

बटाला के पार्षद विनय महाजन के अनुसार उनकी पत्नी मोनिका महाजन का यूट्रस का आपरेशन था। मंगलवार को वह अपनी पत्नी को लेकर इस अस्पताल में आए। यहां डाक्टरों ने आपरेशन की प्रक्रिया शुरू की और कुछ देर बाद मौत की खबर दे दी।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 09:36 AM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 09:36 AM (IST)
अमृतसर में आपरेशन के दौरान बटाला के पार्षद की पत्नी की मौत, अस्पताल में हंगामा
बटाला के पार्षद की पत्नी की अमृतसर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

अमृतसर/बटाला, जेएनएन। अमृतसर के सरकुलर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में 35 वर्षीय महिला की मौत के बाद स्वजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। बटाला के पार्षद विनय महाजन के अनुसार उनकी पत्नी मोनिका महाजन का यूट्रस का आपरेशन था। मंगलवार को वह अपनी पत्नी को लेकर इस अस्पताल में आए। यहां डाक्टरों ने आपरेशन की प्रक्रिया शुरू की और कुछ देर बाद मौत की खबर दे दी। विनय महाजन के अनुसार डाक्टरों की लापरवाही की वजह से मौत हुई है। इस मामले में परिवार ने अस्पताल में विरोध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर पहुंची पुलिस ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जाएगी। डाक्टरों का बोर्ड बनाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हालांकि परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया और शव लेकर बटाला चले गए। उधर, बटाला में विनय महाजन की पत्नी की मौत की खबर सुनते ही इलाके में शोक की लहर छा गई। शाम तक काफी लोग शोक जताने पार्षद के घर पहुंचे।

अस्पताल के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी

बटाला। कादियां रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर से मोटरसाइकिल चोरी हो गई। इस संबंध में थाना सिविल लाइन के एसआइ अमृतपाल सिंह ने बताया कि उन्हें बाइक के मालिक रविंदर कुमार वासी गांव वडाला जोहल अमृतसर ने बताया कि सोमवार को करीब एक बजे कादियां रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल के बाहर अपनी बाइक लगाकर अस्पताल के अंदर चला गया। जब वे बाहर आया तो बाइक वहां नहीं थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी