परमवीर चक्र विजेता निर्मलजीत सिंह सेखों की शहादत पर बैंक की सुरक्षा प्लस स्कीम का विमोचन

पंजाब नेशनल बैंक की जालंधर कैंट शाखा ने सरदार निर्मलजीत सिंह सेखों (परमवीर चक्र विजेता) की शहादत पर एक सम्मान समारोह करवाया। इस मौके पर मेजर जनरल आरके सिंह ने बैंक की सुरक्षा प्लस स्कीम का विमोचन किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:28 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:28 AM (IST)
परमवीर चक्र विजेता निर्मलजीत सिंह सेखों की शहादत पर बैंक की सुरक्षा प्लस स्कीम का विमोचन
जालंधर में निर्मलजीत सिंह सेखों परमवीर चक्र विजेता की शहादत पर एक सम्मान समारोह करवाया गया।

जालंधर, जेएनएन। आर्म्ड फोर्सेस वेटनर्स डे के उपलक्ष्य में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा जालंधर कैंट की ओर से सरदार निर्मलजीत सिंह सेखों (परमवीर चक्र विजेता) की शहादत पर एक सम्मान समारोह करवाया गया। इस मौके पर मेजर जनरल आरके सिंह ने बैंक की सुरक्षा प्लस स्कीम का विमोचन कर सेना के जवानों को समर्पित किया। स्कीम के अंतर्गत दुर्घटना बीमा, वायु दुर्घटना बीमा व ओवर ड्राफ्ट आदि की जानकारी बैंक अधिकारियों ने दी।

मंडल प्रमुख सुरिदंर सिंह, कैप्टन जीएस बाठ ने लोगों को बैंक की विभिन्न स्कीमों की जानकारी दी। ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देना बैंक का उद्देश्य है। ग्राहक विभिन्न बीमा की जानकारी लेकर पारिवारिक सदस्यों को सुरक्षित कर सकते हैं। एरिया मैनेजर परमजीत सिंह ने कहा कि बैंक ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध हैं। ग्राहकों को बैंक की कार्यप्रणाली पर अटूल विश्वास है। ग्राहक बैंक की डिजिटल प्रक्रिया से भी जु़ड़ रहे हैं। इस अवसर पर कर्नल एनके भंडारी, कर्नल दलविंदर सिंह, एरिया मैनेजर परमजीत सिंह  उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी