जालंधर के मकसूदां मंडी में देर रात ऑटो चालक ने पल्लेदार को पीटा, पुलिस कर रही मामले की जांच

जालंधर में मकसूदां मंडी में रात ढाई बजे कर्फ्यू का उल्लंघन कर खुले ढाबे में शराब पी रहे पल्लेदार व ऑटो चालक में लड़ाई हुई। ऑटो चालक ने पल्लेदार पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 12:36 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 12:36 PM (IST)
जालंधर के मकसूदां मंडी में देर रात ऑटो चालक ने पल्लेदार को पीटा, पुलिस कर रही मामले की जांच
जालंधर में ऑटो चालक ने पल्लेदार को पीटा।

जालंधर, जेएनएन। मकसूदां मंडी में वीरवार रात ढाई बजे शराब के नशे में आटो चालक और पल्लेदार आपस में भिड़ गए। उक्त विवाद गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था, जिसके बाद आटो चालक ने पल्लेदार पर दातर से हमला कर दिया। दातर पल्लेदार के गले पर लगी, जिससे उसकी गले की नस कट गई और उसकी हालत गंभीर है। लोगों ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को काबू किया है। बताया जा रहा है रात को मकसूदा मंडी में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर ढाबा खोला हुआ था और वहां पर कुछ लोग शराब पी रहे थे। इस दौरान मकसूदा मंडी में एक आढ़ती की दुकान पर काम करने वाले पल्लेदार और वहां पर अपना आटो खड़े करने वाले आटो चालक में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया और लड़ाई शुरू हो गई। आटो चालक ने पल्लेदार पर दातर से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। थाना डिवीजन नंबर 1 के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी