अमृतसर में गुरुद्वारे में युवती से दुष्कर्म का प्रयास, श्रद्धालु पहुंचे तो मौके से फरार हुआ आरोपित सेवादार

अमृतसर गुरुद्वारे में युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास। सांकेतिक फोटो

पंजाब के अमृतसर स्थित एक गुरुद्वारे में एक सेवादार ने वहां काम कर रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती के शोर मचाने पर लोग वहां पहुंच गए। इस पर आरोपित सेवादार मौके से फरार हो गया।

Kamlesh BhattSat, 27 Feb 2021 11:12 AM (IST)

जेएनएन, अमृतसर। सदर थानांतर्गत पड़ते ग्रीन फील्ड में एक गुरुद्वारे के सेवादार ने मानसिक तनाव में चल रही महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला शुक्रवार की शाम रोजाना की तरह गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने पहुंची थी। महिला का शोर सुनकर अन्य श्रद्धालु मौके पर पहुंचेे तो आरोपित वहां से फरार हो गया। 

फिलहाल सदर पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर तरनतारन जिले के सरहाली गांव निवासी जसमेहर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। उधर, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अमरिंदर सिंह के लंच में नहीं पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, बाजवा की उपस्थिति ने सबको चौंकाया 

परिवार ने बताया कि उनकी बेटी (34) ने अभी तक शादी नहीं की। वह पिछले कुछ सालों से मानसिक तनाव में चल रही है और गुरुद्वारा साहिब में सेवा करने जाती है। शुक्रवार की शाम उनकी बेटी गुरुद्वारा साहिब में पहुंची। वहां पहले से तैनात सेवादार जसमेहर सिंह उस पर बुरी नजर रखता था। उनकी बेटी माथा टेकने के लिए सुख आसन कमरे में पहुंच गई। वहां मौका पाकर आरोपित ने पहले उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: आई लाइनर या मसकारे के छोटे से निशान से सुलझेगी अपराधों की गुत्थी, पीयू चंडीगढ़ के शोध ट्रायल में 95 फीसद नतीजे सही

पारिवारिक सदस्यों के मुताबिक जब युुुुुवती ने शोर मचाया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद आरोपित ने उसे हवस का शिकार बनाना चाहा। इस बीच, अन्य श्रद्धालु गुरुद्वारा साहिब के सुख आसन वाले कमरे में पहुंच गए। वहां महिला पहले से आरोपित का विरोध कर रही थी। अन्य श्रद्धालुओं को देखकर सेवादार जसमेहर सिंह घटनास्थल से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: Exclusive interview: हरीश रावत ने कई मुद्दों पर की खुलकर बात, कहा- कांग्रेस का एक बड़ा वर्ग राहुल को पार्टी प्रधान बनाने के पक्ष में

यह भी पढ़ें: पंजाब में बंधक बनाकर युवती से नौ माह तक सामूहिक दुष्कर्म, शिअद नेता व तीन पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.