अमृतसर में हमलावरों ने युवक का रास्ता रोक हवाई फायर किए, जान से मारने की धमकियां देकर हुए फरार

अमृतसर में पन्नू चौक के नजदीक कुछ हथियारबंद हमलावरों ने एक युवक को जान से मारने की धमकियां देते हुए हवाई फायर कर दिए। पीड़ित का कहना है कि आरोपित हथियारों के साथ अपनी फेसबुक व इंस्टाग्राम आइडी पर फोटो अपलोड करता रहता है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:33 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:33 AM (IST)
अमृतसर में हमलावरों ने युवक का रास्ता रोक हवाई फायर किए, जान से मारने की धमकियां देकर हुए फरार
अमृतसर में हमलावरों ने युवक का रास्ता रोक जाने से मारने की धमकियां देते हुए हवाई फायर किए।

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर में थाना गेट हकीमां के अधीन आते इलाका पन्नू चौक के नजदीक कुछ हथियारबंद हमलावरों ने एक युवक को जान से मारने की धमकियां देते हुए हवाई फायर कर दिए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि आरोपित हथियारों के साथ अपनी फेसबुक व इंस्टाग्राम आइडी पर फोटो अपलोड करता रहता है। वह अपने आप को पंजाब पुलिस का चहेता कहता है। कुछ समय वह पुलिस चौकी आदि में काम कर चुका है, इसलिए अकसर वह पुलिस की धमकियां भी लोगों को देता रहता है। इतना ही नहीं यह भी कहता है कि वह पुलिस द्वारा पकड़े गए हथियारों को घर तक ले आता है और उससे तस्वीरें भी खिचवा लेता है। सीआइए स्टाफ में भी उसकी पहुंच है। पीड़ित करन गांधी का कहना है कि आरोपित इससे पहले भी कई बार उसे धमकियां दे चुका है, जिसकी पुलिस को भी कई बार शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई ही नहीं की। अब पुतलीघर पुलिस चौकी को शिकायत की गई है।

करन गांधी निवासी बोहड़ी वाली गली नजदीक पन्नू चौक ने बताया कि बुधवार की रात 11.30 बजे के करीब वह घर जा रहा था कि रास्ते में उसे सौरव भइया, गिल व उसके कई साथियों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बहसबाजी करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। इसी दौरान सौरव भइया ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर कर दिया। जब तक उस पर फायर करते उसने भागकर अपनी जान बचाई। घर आया तो उसने सारी घटना अपने परिवार वालों को बताई। उसका कहना है कि अक्सर आरोपित उसे धमकियां देता रहता था। करीब दो साल पहले भी उसने इसी तरह से धमकियां दी थी और पुलिस को शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने कहा कि सौरव भइया पुलिस चौकी में काम करता था और वह अक्सर ही अवैध हथियारों के साथ तस्वीरें फेसबुक व इंस्टाग्राम आइडी पर अपलोड करता रहता है, लेकिन पुलिस ने उसे आज तक पूछताछ तक नहीं की कि उसके पास यह हथियार कहां से आते हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी